होम सियासी अंदाज में नजर आईं डिंपल

उत्तर प्रदेश

सियासी अंदाज में नजर आईं डिंपल

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी कन्नौज सांसद डिंपल यादव गुरुवार को सियासी अंदाज में नजर आईं। उन्होंने एक के बाद एक मुद्दा उठाया। केंद्र सरकार पर यूपी के साथ भेदभाव का आरोप लगाया। लगे हाथ यूपी सरकार की उपलब्धियां भी गिना डाली।मौका था

सियासी अंदाज में नजर आईं डिंपल

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी कन्नौज सांसद डिंपल यादव गुरुवार को सियासी अंदाज में नजर आईं। उन्होंने एक के बाद एक मुद्दा उठाया। केंद्र सरकार पर यूपी के साथ भेदभाव का आरोप लगाया। लगे हाथ यूपी सरकार की उपलब्धियां भी गिना डाली।मौका था तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कालेज में आयोजित बूस्ट योर बिजनेस इनीशिएटिव कार्यक्रम का। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग को बढ़ावा देने के लिए फेसबुक और उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम का उन्होंने शुभारंभ किया।उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए सांसद डिंपल यादव ने व्यापारियों, किसानों के मुद्दे को वरीयता दी। उन्होंने कहा कि अकेले कन्नौज में इत्र की 300 इकाइयों में से करीब 50 विदेशों में निर्यात करती हैं।इसके बाद भी इन्हें केंद्र सरकार की ओर से पुख्ता मदद नहीं मिलती है। उन्होंने प्रदेश सरकार की ओर से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया।उन्होंने कहा कि आज का युग युवाओं का ई-युग है। फेसबुक के जरिए उद्यमी राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाएं। अपने प्रोडक्ट को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में प्रमोट करें। ताकि वाजिब दाम व नाम कमा सकें।
सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री की इस पहल से सबसे पहले कन्नौज में शुरू होने वाली इस पहल से बहुत कम लागत मे प्रोडक्ट का देश व दुनिया भर में प्रचार होगा और बिचौलियों की कमीशनखोरी से छुटकारा मिलेगा। फेसबुक के जरिए व्यापार बढ़ेगा तो रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top