होम PM की शिकायत हम किससे करें ओबामा तो सुनेंगे नहीं

उत्तर प्रदेश

PM की शिकायत हम किससे करें ओबामा तो सुनेंगे नहीं

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने ने मंगलवार को विधानसभा में पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जो बिहार और दिल्ली में बोला करते हैं। उ

PM की शिकायत हम किससे करें  ओबामा तो सुनेंगे नहीं

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने ने मंगलवार को विधानसभा में पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जो बिहार और दिल्ली में बोला करते हैं। उसके लिए हम किसके पास शिकायत करें। बराक ओबामा साहब तो हमारी सुनेंगे नहीं। 

जानकारी के अनुसार विधानसभा में सूबे की राजधानी में मुख्यमंत्री और डीजीपी आवास के बीच एक नाबालिग लड़की का शव मिलने के मामले में जमकर हंगामा हुआ। सदन की शुरुआत से ही वेल में पहुंचे बीजेपी और कांग्रेस विधायकों ने जोरदार हंगामा किया तो वहीं नेता विरोधी दल स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने स्थान से ही 12वीं कक्षा की छात्रा का शव मिलने के मामले में चर्चा कराए जाने की मांग की।

विधानसभा में हंगामें के बाद आज़म खान ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग कह रहे हैं कि मंत्री की शिकायत मुख्यमंत्री से करो तो हम पूछते हैं कि जब पीएम कुछ कहें तो हम किससे कहें। जिन शब्दों का प्रयोग पीएम ने किया है, उसकी शिकायत हम किससे करें, बराक साहब तो हमारी सुनेंगे नहीं। 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दिल्ली-बिहार चुनाव के दौरान में क्या-क्या कह चुके हैं उसकी भी तो शिकायत होनी चाहिए, लेकिन उनकी यह शिकयत हम किससे करें। आज़म ने कहा कि जो बड़े कहेंगे, उसे ही तो छोटे सीखेंगे। पीएम की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि पहले बड़े पर अंकुश लगाइए। भाजपा के लोग व्यापारियों की बात कर रहे हैं, जबकि न मुजफ्फरनगर और न देवबंद, कहीं भी व्यापारियों ने भाजपा को वोट नहीं दिया। सब जगह ये लोग हार रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top