होम CM आवास के पास अब पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

उत्तर प्रदेश

CM आवास के पास अब पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास और पुलिस महानिदेशालय के पास गत 15 फरवरी को मिले छात्रा के शव मिलने के बाद आज उससे थोडी दूर पर ही एक व्यक्ति का पेड पर लटका शव पाए जाने पर हडकम्प मच गया।

CM आवास के पास अब पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास और पुलिस महानिदेशालय के पास गत 15 फरवरी को मिले छात्रा के शव मिलने के बाद आज उससे थोडी दूर पर ही एक व्यक्ति का पेड पर लटका शव पाए जाने पर हडकम्प मच गया। हजरतगंज क्षेत्र के जियामऊ में शव मिलने की सूचना पर देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर शव लटका दिया गया। मृतक के शरीर पर केवल नेकर है और एक शर्ट उस डाल पर देखी गई है जिस पर उसका शव लटका पाया गया। मौके पर पुलिस के आलाअधिकारी पहुंच गए हैं। शव को उतारने के लिए फायर ब्रिगेड बुलाया गया है। इस शव के भी मुख्यमंत्री आवास और पुलिस महानिदेशालय से थोडी दूर पर पाए जाने पर तरह-तरह की चर्चा शुरु हो गई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top