होम वेस्टइंडीज दौरे के लिए उम्मीद नहीं छोड़ी: ओझा

खेल-संसार

वेस्टइंडीज दौरे के लिए उम्मीद नहीं छोड़ी: ओझा

वेस्टइंडीज दौरे के लिए उम्मीद नहीं छोड़ी: ओझा

वेस्टइंडीज दौरे के लिए उम्मीद नहीं छोड़ी: ओझा

Photo

नमन ओझा भले ही भारत के नंबर एक टेस्ट विकेटकीपर न हों लेकिन उन्होंने खेल के लंबे प्रारूप में राष्ट्रीय टीम के अगले दौरे के लिये टीम में जगह बनाने की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

 

मध्य प्रदेश के इस खिलाड़ी ने कहा, आपको लगातार प्रदर्शन करने की जरूरत है, आपको कुछ मानकों के हिसाब से चलना होगा और मुझे लगता है कि पिछले दो-तीन साल से मैंने यही हासिल किया है। ऑस्ट्रेलिया में रन जुटाए हैं। दलीप ट्रॉफी में रन जुटाएं। दोहरे शतक, शतक जड़े इसलिए मुझे लगता है कि यह श्रेष्ठ चीज है। जब आप अपने खेल के शिखर पर होते हो तो यह निश्चित रूप से अहम चीज है और फिर भारत के लिए खेलना।

 

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें आगे बढ़ने के लिए क्या चीज प्रेरित करती है तो उन्होंने कहा, भारत के लिए खेलना। वो मोनोग्राम।  ओझा ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ अपना टेस्ट आगाज किया था, लेकिन इसके बाद से वह भारत के लिए नहीं खेले हैं। वह 2010 में वनडे में देश के लिए खेले थे।

 

श्रीलंका में टेस्ट आगाज के बारे में उन्होंने कहा, हां, निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि यह मेरी जिदंगी का बेहतरीन पल था। हर कोई भारत के लिए खेलने का सपना देखता है और टेस्ट मैच खेलने के लिए आपको कौशल की जरूरत होती है। आपको कड़ी मेहनत और अनुशासन की आवश्यकता होती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top