होम न्हैया कुमार की जुबान काटने का मामला सदन में गूंजा

उत्तर प्रदेश

न्हैया कुमार की जुबान काटने का मामला सदन में गूंजा

उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की भारतीय जनता युवा मोर्चा के बदायूं जिला अध्यक्ष द्वारा जबान काटने की धमकी का मामला उठा। सदन में आगरा

न्हैया कुमार की जुबान काटने का मामला सदन में गूंजा

उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की भारतीय जनता युवा मोर्चा के बदायूं जिला अध्यक्ष द्वारा जबान काटने की धमकी का मामला उठा। सदन में आगरा में हुई एक दलित की हत्या को लेकर भी जोरदार हंगामा हुआ। प्रमुख विपक्षी दल बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने गत १३ फरवरी को आगरा में दलित सत्येन्द्र कुमार की हत्या का मामला उठाया और उसके परिजनों को बीस लाख रुपये देने की मांग की। 

 

बसपा सदस्यों का कहना था कि विश्व हिन्दू परिषद नेता अरुण माहौर की हत्या के बाद उसके परिजनों को दस लाख रुपये राहत राशि के रुप में दे दिये गये हैं, लेकिन एक अन्य दलित सत्येन्द्र जाटव के परिवार को राज्य सरकार ने अभी तक एक पैसा भी नहीं दिया है। पांच मिनट तक सदन का माहौल काफी गरम रहा। इसके बाद संसदीय कार्यमंत्री मोहम्मद आजम खां ने दोषियों को सख्त सजा दिलाये जाने और सत्येन्द्र के परिवार को राहत राशि देने के संबंध में मुख्यमंत्री से बात करने का आश्वासन दिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top