होम सिर्फ मत्था ना टेकें, संत रविदास के आदर्शों को भी अपनाएंPM मोदी

देश

सिर्फ मत्था ना टेकें, संत रविदास के आदर्शों को भी अपनाएंPM मोदी

सिर्फ मत्था ना टेकें, संत रविदास के आदर्शों को भी अपनाएंPM मोदी

सिर्फ मत्था ना टेकें, संत रविदास के आदर्शों को भी अपनाएंPM मोदी

Photo

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित कई नेताआें की संत रविदास की स्तुति और माथा टेकने पर तंज करते हुए कहा कि संत के आदर्शों और कर्मों को अपनाकर ही इंसान बना जा सकता है। 

मायावती ने संत रविदास की जयन्ती पर बधाई देते हुए अपने संदेश में प्रधानमंत्री मोदी सहित अनेक नेताआें द्वारा रविदास की जन्मस्थली वाराणसी पर हाजिरी दिए जाने तथा मत्था टेके जाने का जिक्र किया और कहा कि वास्तव में उनके आदर्शों और कर्मों को अपनाकर ही आदमी से इन्सान बना जा सकता है। 

उन्होंने कहा कि संतगुर रविदास जी के जन्मदिन पर वहां माथा टेकने के साथ-साथ नेताआें को उनके आदर्शों पर भी अमल का प्रयास करना चाहिए, तभी देश के गरीबों और शोषित जनता का सही रूप में भला होगा। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी को तो संत रविदास की जयन्ती मनाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है, जिसने सत्ता में आते ही बसपा सरकार द्वारा उनके नाम पर रखे गए संतरविदास नगर जिले का नाम बदलकर भदोही कर दिया। 

बसपा मुखिया ने कहा कि खासकर आज के ‘संकीर्ण और जातिवादी’ दौर में उनके मानवतावादी संदेश और उपदेश की बहुत अहमियत है और मन को हर लिहाज से वाकई चंगा करने की जरूरत है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top