होम हरदोई में करीब 1 करोड़ रुपए लेकर सीएमएस कर्मचारी फरार

उत्तर प्रदेश

हरदोई में करीब 1 करोड़ रुपए लेकर सीएमएस कर्मचारी फरार

हरदोई. ATM मशीन में जिन लोगों की सुरक्षा के भरोसे पैसा डाला जाता है उन्हीं लोगों ने ATM में डाले जाने वाले एक करोड़ 22 लाख रुपए की राशि का चूना लगाकर फरार हो गए है। हरदोई में ATM मशीन में 1 करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपए के गबन का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

हरदोई में करीब 1 करोड़ रुपए लेकर सीएमएस कर्मचारी फरार

हरदोई. ATM मशीन में जिन लोगों की सुरक्षा के भरोसे पैसा डाला जाता है उन्हीं लोगों ने ATM में डाले जाने वाले एक करोड़ 22 लाख रुपए की राशि का चूना लगाकर फरार हो गए है। हरदोई में ATM मशीन में 1 करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपए के गबन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के बाद सीएमएस के दो कर्मचारी फरार है आप को बता दें कि सीएमएस उन गाड़ियों को सुरक्षा मुहैया कराती है जो एटीएम में पैसा डालने के लिए लगाई जाती है।

गौरतलब है कि हरदोई के पांच ATM में डाले जाने के लिए 1 करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपए निकाले गए थे लेकिन यह पैसा कैश मैनेजमेंट सर्विस तक ही नहीं पहुंचा। यह मामला 13 नवंबर को सामने आया था। इस मामले में एसपी राजीव मल्होत्रा ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है दो सीएमएस कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और दोनों ही फरार हैं पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

आपको बता दें कि 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1000 रुपए के नोट पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद देशभर के ATM मशीन से पुराने नोट निकाले जाने के लिए कैश वैंस को रवाना किया गया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top