होम मंच पर : शिवपाल ने छुए रामगोपाल के पैर

उत्तर प्रदेश

मंच पर : शिवपाल ने छुए रामगोपाल के पैर

करीब 2 महीनों तक विवादों को लेकर सुर्खियों में रहा यादव परिवार सोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन अवसर पर मैच पर एकजुट नजर आया। विवादों के केंद्र रहे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सांसद और

मंच पर : शिवपाल ने छुए रामगोपाल के पैर

बांगरमऊ. करीब 2 महीनों तक विवादों को लेकर सुर्खियों में रहा यादव परिवार सोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन अवसर पर मैच पर एकजुट नजर आया। विवादों के केंद्र रहे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सांसद और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव का सार्वजनिक रूप से मंच पर पैर छूकर उनका अभिवादन किया।

शिवपाल यादव ने मंच पर चढ़ते ही प्रो. रामगोपाल यादव को नमस्ते बोले नमस्ते का जवाब देते हुए प्रो. यादव भी अपनी सीट से उठ खड़े हुए। उनके सामने पहुंचते ही शिवपाल सिंह यादव ने प्रो. यादव के पैर छुए दो कदम आगे बढ़े लेकिन तत्काल पीछे मुड़े और प्रो. यादव से कुछ बात की। पार्टी महासचिव ने भी शिवपाल की पीठ थपकाकर उन्हें आशीर्वाद भी दिया।

लंबे समय बाद सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का कुनबा सोमवार को एक मंच पर दिखाई दिया मंच पर सपा अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री की पत्नी और सांसद डिम्पल यादव समेत परिवार से सभी सांसद मौजूद रहे। मुलायम सिंह यादव समेत उनके परिवार के 5 लोग लोकसभा और 1 राज्यसभा के सदस्य हैं। मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन समारोह में सड़क प्रोजेक्ट से ज्यादा शिवपाल का रामगोपाल का सार्वजनिक रूप से पैर छूना ज्यादा चर्चा में रहा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top