होम नोटबंदी पर बोले सीएम अखिलेश समय आने पर जनता देगी अपना जवाब

उत्तर प्रदेश

नोटबंदी पर बोले सीएम अखिलेश समय आने पर जनता देगी अपना जवाब

नोटबंदी पर जारी घमासान के इसी बीच मोदी सरकार पर विपक्षी पार्टियों के हमले दिन प्रतिदिन तेज होते जा रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जनता समय आने पर इसका जवाब देगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि..

नोटबंदी पर बोले सीएम अखिलेश समय आने पर जनता देगी अपना जवाब

लखनऊ. नोटबंदी पर जारी घमासान के इसी बीच मोदी सरकार पर विपक्षी पार्टियों के हमले दिन प्रतिदिन तेज होते जा रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जनता समय आने पर इसका जवाब देगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि इस फैसले से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले लोग गरीब ही हैं।

उन्होंने कहा कि अब समय आ रहा है जब जनता सरकार को उनके फैसले का जवाब देगी। अखिलेश ने कहा कि चुनाव नजदीक हैं और चुनावों में ही लोग मोदी सरकार के इस फैसले पर अपना जवाब देंगे। यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी से सबसे ज्यादा नुकसान अगर किसी को हुआ है तो गरीबों का हुआ है। उन्होंने कहा कि अमीर तो अपना चिट्ठा तो ठीक ही कर लेंगे लेकिन गरीब इस फैसले से ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

आगामी चुनाव में जनता इसका जवाब अवश्य देगी -
बता दें कि एक दिन पहले ही अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री के सामने नोटबंदी से गरीबों को होने वाली समस्याओं का मुद्दा भी उठाया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि गरीब जनता इस फैसले से प्रभावित हो रही है। बता दें कि नोटबंदी के मोदी सरकार के फैसले पर सियासत गरमाई हुई है। संसद की कार्रवाई तो बाधित हो ही रही है और विपक्षी पार्टियों ने इस फैसले के खिलाफ आंदोलन की तैयारी तक कर ली है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top