होम कैश नहीं मिलने पर महिलाओं ने किया बवाल- रोकी ट्रेन

उत्तर प्रदेश

कैश नहीं मिलने पर महिलाओं ने किया बवाल- रोकी ट्रेन

आज नोटबंदी के 24 दिन बीत चुके हैं और कैश की कमी से जूझ रहे लोगों की समस्याएं अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ सरकार कहती है कि बिना किसी हंगामे के नोटबंदी लागू की जा रही है दूसरी तरफ ग्रामीण इलाकों में कैश की कमी की वजह से आक्रोशित लोगों के बवाल काटने

कैश नहीं मिलने पर महिलाओं ने किया बवाल- रोकी ट्रेन

देवरिया. आज नोटबंदी के 24 दिन बीत चुके हैं और कैश की कमी से जूझ रहे लोगों की समस्याएं अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ सरकार कहती है कि बिना किसी हंगामे के नोटबंदी लागू की जा रही है दूसरी तरफ ग्रामीण इलाकों में कैश की कमी की वजह से आक्रोशित लोगों के बवाल काटने की खबरें सामने आ रही हैं।

यूपी के कुशीनगर इलाके में बैंक से कैश नहीं मिलने की वजह से लोगों का गुस्सा फूटा। लोगों ने गोरखपुर-गोपालगंज रूट के दुदही स्टेशन पर एक ट्रेन को रोक कर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों के बवाल की खबर सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस और रेलवे के कर्मचारियों ने लोगों को समझाया तब जाकर ट्रेन आगे रवाना की जा सकी। देवरिया में कैश के संकट से नाराज महिलाओं ने कलक्ट्रेट में डीएम कार्यालय के सामने भी जमकर हंगामा किया है। महिलाओं ने एसडीएम की गाड़ी को घेर लिया और बहुत देर तक जाने नहीं दिया। बहुत समझाने-बुझाने के बाद महिलाएं शांत हुईं है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top