होम BJP ज्वाइन नहीं करेंगे नरेश अग्रवाल बोले अखिलेश से लगाव

उत्तर प्रदेश

BJP ज्वाइन नहीं करेंगे नरेश अग्रवाल बोले अखिलेश से लगाव

BJP ज्वाइन नहीं करेंगे नरेश अग्रवाल बोले अखिलेश से लगाव

BJP ज्वाइन नहीं करेंगे नरेश अग्रवाल बोले अखिलेश से लगाव

लखनऊ. UP में विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन के बीच सोमवार को सूत्रों के अनुसार आई कि सपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल BJP में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस खबर के तुरंत बाद नरेश अग्रवाल ने BJP में जाने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा मैं सपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं मैं अखिलेश यादव के साथ हूं। भाजपा में मेरे शामिल होने की खबरें बेबुनियाद हैं। मेरा मकसद उत्तर प्रदेश के अंदर भाजपा को खत्म करना है। आपको बता दें कि सोमवार सुबह न्यूज एजेंसी ANI ने खबर दी थी कि सपा के वरिष्ठ नेता भाजपा में शामिल होंगे। इसके बाद नरेश अग्रवाल ने बयान जारी कर इन खबरों को गलत बताया।

सपा ने UP चुनावों के लिए उनके बेटे नितिन अग्रवाल को हरदोई विधानसभा सीट से टिकट भी दिया है। समाजवादी कुनबे में मचे घमासान के बीच नरेश अग्रवाल अखिलेश यादव के खेमे में थे। उन्होंने पुरजोर तरीके से अखिलेश यादव को सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने का समर्थन किया था। इससे पहले रविवार को समाजवादी पार्टी ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी किया था। जिस वक्त अखिलेश यादव मंच से यह घोषणा पत्र जारी कर रहे थे उस वक्त मुलायम सिंह यादव मंच से गायब थे ना सिर्फ मुलायम सिंह यादव बल्कि शिवपाल यादव सहित दूसरे खेमे का कोई भी नेता मंच पर मौजूद न थे। पार्टी के भीतर लंबे समय तक पार्टी के स्वामित्व को लेकर चले विवाद के बाद यह पहला मौका था जब अखिलेश यादव सार्वजनिक मंच पर आकर सपा की अगुवाई कर रहे थे और पार्टी की ओर से लोगों के बीच तमाम वायदे कर रहे थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top