होम अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच शुरू, CM योगी सख्त

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच शुरू, CM योगी सख्त

अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच शुरू CM योगी सख्त

अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच शुरू, CM योगी सख्त

लखनऊ. UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की जांच के आदेश दिए हैं। योगी सरकार ने एक्सप्रेसवे की जमीन खरीद से लेकर इसके निर्माण की जांच शुरू कर दी गई है। इस संबंध में योगी सरकार ने 10 जिलों के जिलाधिकारियों को पत्र लिखकर जमीन खरीद के मामलों की जांच के आदेश जारी किये है।

योगी सरकार के आदेश के बाद जांच के दायरे में एक्सप्रेसवे के किनारे बसे करीब 230 गांव आएंगे। कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए खेती वाली जमीन को रिहाइशी जमीन दिखाकर मुआवजा दिया गया था। इससे कुछ लोगों को ज्यादा पैसा मिला। इसके साथ ही योगी सरकार एक्सप्रेसवे का सर्वे भी करा रही है।

सबसे दिलचस्प बात ये है कि जिस एक्सप्रेस वो को पूर्व CM अखिलेश यादव अपनी उपलब्धि बताते थे उस पर अब घोटालों को आरोप के बाद जांच शुरू हो चुकी है। अखिलेश यादव ने UP चुनाव के समय कई सभाओं में एक्सप्रेसवे का जिक्र किया था। साथ ही यह भी कहा था कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस एक्सप्रेसवे पर चलेंगे तो सपा को ही वोट देंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top