होम आर्थिक तंगी से परेशान होकर माँ ने अपनी बच्ची को हमेशा के लिए चुप करा दिया

उत्तर प्रदेश

आर्थिक तंगी से परेशान होकर माँ ने अपनी बच्ची को हमेशा के लिए चुप करा दिया

बच्ची का रोना बन गया मुसीबत, मां ने हमेशा-हमेशा के लिए चुप करा दिया

आर्थिक तंगी से परेशान होकर माँ ने अपनी बच्ची को हमेशा के लिए चुप करा दिया

मुरादाबाद : छोटे बच्चों को संभालना बहुत कठिन होता है इसीलिए कभी - कभी पति-पत्नी के बीच कई बार बच्चों को लेकर कहा-सुनी हो जाती है। यह मामला इंसानियत को ही शर्मसार कर देता है। नवजात को ही उसकी मां ने सिर्फ इसलिए जान से मार डाला क्योंकि पति-पत्नी के झगड़े की वजह एक बच्ची का रोना बन गया था।बच्ची की देखरेख को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हुआ तो गुस्से में आकर पत्नी ने अपनी बच्ची को उठाकर बिस्तर पर ऐसे पटका की उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद पति की शिकायत पर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला मुरादाबाद के डिलरा रायपुर का है जहां ओमप्रकाश का बेटा चरणजीत परिवार के साथ रहता है। 3 साल पहले उसकी शादी लाजपतनगर की आरती से हुई थी। दंपति के 2 बच्चे भी थे, बेटे का नाम अक्षय (2) और बेटी तीन महीन की थी।

आर्थिक तंगी से परेशान होकर पति‍-पत्नी में हमेशा झगड़े होते रहते थे। पति चरणजीत ने बताया कि आरती बच्चों के खाने-पाने की दिक्कतों से जूझ रही थी जिसके चलते बच्चों को सही समय पर खाना नहीं मिल पा रहा था। इस बात को लेकर शनिवार को दोनों में नोकझोंक हो गई। बात आगे बढ़ते-बढ़ते मारपीट में बदल गई और चरणजीत ने गुस्से में पत्नी को पीट दिया। इन दोनों के बीच झगड़ा हो ही रहा था कि बच्ची ने रोना शुरू कर दिया। इस बीच गुस्साई मां ने बच्ची को चुप कराने की कोश‍िश की लेकिन वो चुप नहीं हुई तो गुस्से में आकर उसे बिस्तर पर पटकना शुरू कर दिया। इसी दौरान मासूम की लगातार रोने से सांस अटक गई और मौके पर ही मौत हो गई। बच्ची के अचानक से चुप होने पर पति-पत्नी उसे संभालने लगे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। सीओ राकेश कुमार पांडेय ने बताया है कि‍ देर रात चरणजीत की शिकायत पर उसकी पत्नी आरती के खि‍लाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वही आरोपी मां आरती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top