होम घायल जवान के गांव बैंडबाजा लेकर पहुंची विधायक साहिबा, लोगो ने गुस्से से किया स्वागत

उत्तर प्रदेश

घायल जवान के गांव बैंडबाजा लेकर पहुंची विधायक साहिबा, लोगो ने गुस्से से किया स्वागत

पूरे गांव में पटाखे छोड़े जाने लगे, इस बात से आक्रोशित होकर शेर मोहम्मद की मां और ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को खूब खरी-खोटी सुनाई और गांव से वापस भेज दिया।

घायल जवान के गांव बैंडबाजा लेकर पहुंची विधायक साहिबा, लोगो ने गुस्से से किया स्वागत


बुलंदशहर : छत्तीसगढ़ के सुकमा में 25 जवानों की शहादत अभी देश भूला भी नहीं पाया कि विधायक साहिबा मुद्दे पर हमदर्दी बटोरने निकल गईं। सिकंदराबाद की बीजेपी विधायक घायल हुए जवान शेर मोहम्मद के गांव बैडबाजे के साथ पहुंच गईं। इसके बाद पूरे गांव में पटाखे छोड़े जाने लगे। इस बात से आक्रोशित होकर शेर मोहम्मद की मां और ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को खूब खरी-खोटी सुनाई और गांव से वापस भेज दिया।छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुए नक्सली हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे। जबकि 8 जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे, इन्हीं में शेर मोहम्मद भी एक जवान था जिसने अपनी बहादुरी का लोहा मनवाया। बुलंदशहर के गांव आसिफाबाद चांदपुरा निवासी शेर मोहम्मद, छत्तीसगढ़ में पिछले चार सालों से तैनात हैं और कई बार नक्सलियों से लोहा ले चुके हैं।

आपको बता दें कि 25 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ की 74वीं बटालियन का बेस कैंप है। बेस कैंप के पास चिंतलनार और दोरनापल स्टेट हाईवे बन रहा है। इसकी सुरक्षा के लिए बटालियन की दो कंपनियां रवाना हुई थी तो दोपहर 12 बजे के बाद जब जवान खाना खाने के लिए बैठे तो नक्सलियों ने अचानक हमला कर दिया। हमले में 25 जवान शहीद हो गए, 8 जवान घायल भी हो गए। जिसमें 4 जवानों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमले में घायल हुए बुलंदशहर के रहने वाले शेर मोहम्मद रायपुर के अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है।आठ दिन बाद रविवार की देर रात सिकंदराबाद सीट से बीजेपी विधायक विमला सोलंकी घायल जवान शेर मोहम्मद के गांव आसिफाबाद चांदपुरा पहुंची। विधायक विमला सिंह सोलंकी बैंडबाजे के साथ पूरे गांव में घूमने लगी और उसके बाद घायल जवान शेर मोहम्मद के घर हाल-चाल जानने पहुंची। बैंडबाजे और आतिशबाजी से नाराज शेर मोहम्मद की मां फरीनाबीबी और ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक विमला सिंह सोलंकी को इस पर खूब खरी-खोटी सुनाई और वापस भेज दिया। लोगों का कहना था कि जवानों की मौत और गांव के घायल बेटे को पूरा देश नही भूल पाया है। इस गम के माहौल में बीजेपी विधायक अपना राजनीतिक करियर चमकाने की कोशिश कर रही हैं।वहीं, बीजेपी विधायक विमला सिंह सोलंकी का कहना है कि जीतने के बाद पहली बार वो गांव में सम्मान समारोह में गई थी। सम्मान समारोह गुलावठी ग्रामीण मंडल के मंत्री इमरान ने अपने घर पर रखा था। सम्मान समारोह के बाद जब भीड़ कम हो गई तो वो घायल जवान शेर मोहम्मद के घर उनके परिजनों से हाल-चाल लेने गई थी। उन्होंने कहा कि ये बात गलत है कि घायल जवान के घर बैंडबाजे के साथ गई थी।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top