होम लखनऊ में अब खत्म हुआ पेट्रोल पंप की हड़ताल

उत्तर प्रदेश

लखनऊ में अब खत्म हुआ पेट्रोल पंप की हड़ताल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेट्रोल में मिलावट करने वाले संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के बाद हड़ताल कर रहे सभी पेट्रोल पंप मालिकों से मंगलवार को जिलाधिकारी ने मुलाकात की

लखनऊ में अब खत्म हुआ पेट्रोल पंप की हड़ताल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेट्रोल में मिलावट करने वाले संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के बाद हड़ताल कर रहे सभी पेट्रोल पंप मालिकों से मंगलवार को जिलाधिकारी ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद सभी संचालक दोपहर 12 बजे के बाद से पेट्रोल पंप खोलने के लिए मान गए । सोमवार रात से परेशान लोगों को अब दोपहर बाद से पेट्रोल मिलने लगा है। चिप लगाकर पेट्रोल चोरी करने वालों के खिलाफ उत्तर प्रदेश एसटीएफ के अभियान के बाद लखनऊ में अब तक दो दर्जन पेट्रोल पंप सील हैं। इससे नाराज होकर सोमवार देर रात से पेट्रोल पंप संचालक हड़ताल पर चले गए।

लखनऊ के जिलाधिकरी कौशल राज शर्मा से वार्ता के बाद दिन में 12 बजे के बाद से पेट्रोल पंप खुल गए। पेट्रोल पंप संचालक उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा से भी मिले। लखनऊ में चिप से पेट्रोल चोरी के बाद उप्र एसटीएफ की कार्रवाई में पोल खुलने के बाद से पेट्रोल पंप संचालकों ने सोमवार देर रात से हड़ताल कर दी थी।

मंगलवार सुबह से ही लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। पेट्रोल पंप पर हड़ताल से पूरे शहर में लोग तेल लेने के लिए इधर-उधर भटकते दिखाई दिए। पेट्रोल पंप बंदी से आम जनता में भारी आक्रोश देखते हुए संचालकों को लखनऊ के जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने वार्ता के लिए बुलाया।

जिला प्रशासन से पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने मांग की कि जिस मशीन में चिप मिल रही है उसे सील किया जाए, पूरे पेट्रोल पंप को न सील किया जाए। प्रशासन ने आश्वासन देकर हड़ताल को खत्म कराया।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top