होम मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर से किया दर्द बयां

उत्तर प्रदेश

मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर से किया दर्द बयां

मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर से किया दर्द बयां

मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर से किया दर्द बयां

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के हुए दोनो गुटों को मुलायम सिंह यादव जोड़ने के प्रयास में जुटे हुए थे पर वह लगभग विफल से रहे हैं एक तरफ जहां शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी बनाने की बात कही वही दूसरी तरफ मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर से अपना दर्द बयान किया कि कांग्रेस ने हमारी जिंदगी बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मैनपुरी के गुनइया गांव में एक कार्यक्रम में पहुंचे मुलायम ने कहा कि कांग्रेस ने मुझपर कई केस लगाए फिर भी अखिलेश यादव ने उनके साथ गठबंधन कर लिया जो बाप का नहीं हुआ वह किसी और का क्या होगा। उन्होंने ये भी कहा कि शिवपाल को हराने के लिए भी तमाम कोशिशें की गई यहां तक कि उसे हराने के लिए पैसे तक खर्च किए गए।

उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोला मुलायम ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने एक भी अपना वायदा पूरा नहीं किया है उन्होंने लोगों से झूठ बोला है और झूठ बोलकर उन्होंने लोगों को ठगा है। वहीं शिवपाल यादव के नई पार्टी के बारे में मुलायम ने कहा कि शिवपाल यादव ने मुझसे इस बारे में कोई बात नहीं की है मेरी अभी तक उनसे बात नहीं हुई है मैं उनसे बात करके उन्हें मनाने की कोशिश करुंगा।

अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच दूरी के बारे में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मैं नहीं जानता हूं कि क्यों अखिलेश अपने चाचा को पसंद नहीं करता है लेकिन मैं शिवपाल के लिए हमेशा खड़ा रहुंगा क्योंकि उसने हमेशा मेरा साथ दिया है वह मेरे संघर्ष के समय में मेरे साथ था। उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी परिवार को तोड़ना नहीं चाहता है पार्टी को कमजोर करके किसी को भी कुछ नहीं मिलेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top