होम महिला आईपीएस से माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता है : भाजपा विधायक

उत्तर प्रदेश

महिला आईपीएस से माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता है : भाजपा विधायक

महिला आईपीएस को अपमानित करने के लिए माफ़ी मांगे : भाजपा विधायक

महिला आईपीएस से माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता है : भाजपा विधायक

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक ने लोगो की भीड़ में महिला आईपीएस चारू निगम को जमकर फटकार लगाई लगातार सबके सामने विधायक ने इस तरह की खराब भाषा का प्रयोग किया कि आईपीएस का सब्र टूट गया और आईपीएस फूट-फूट कर रोने लगी | बीच सड़क पर महिला आईपीएस चारू निगम का अपमान कर उनको रुला देने के बाद आलोचनाएं झेल रहे गोरखपुर के भाजपा विधायक राधा मोहन दास ने कहा है कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। उनका कहना है कि छोटी महिला अफसर बीच मे बोलेगी तो डपट दिया जायेगा। इसी बात को लेकर विधायक ने एक न्यूज चैनल पर कहा कि वो महिला आईपीएस से माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने कहा कि वो छोटी अफसर है उसे बीच में बोलने की क्या जरूरत थी फिर भी वो बोली तो मैंने उसे चुप रहने को कह दिया तो इसमें मेरी क्या गलती है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रविवार को भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने भरी सड़क पर महिला को आईपीएस चारू निगम को जमकर डांटा था। उन्होंने लगातार सबके सामने इस तरह की खराब भाषा का प्रयोग किया कि आईपीएस का सब्र जवाब दे गया और अपनी बेइज्जती से आहत चारू निगम की आंखों से आंसू बहने लगे। सीओ गोरखनाथ चारू निगम के साथ विधायक के खराब बर्ताव और रुमाल से आंसू पोछतीं चारू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उत्तर प्रदेश में सत्ता पक्ष के लोगों के लगातार कानून की धज्जियां उड़ाने और महिला अफसरों के साथ बदतमीजी पर सवाल उठा रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top