होम सहारनपुर: हिंसा रोकने के लिए सरकार ने उठाये सख्त कदम

उत्तर प्रदेश

सहारनपुर: हिंसा रोकने के लिए सरकार ने उठाये सख्त कदम

भाजपा नफरत फैलाना बंद करें : मायावती

सहारनपुर: हिंसा रोकने के लिए सरकार ने उठाये सख्त कदम

सहारनपुर में करीब डेढ़ माह से चल रहे जातीय संघर्ष में कोई सुधार न होने पर बुधवार को योगी सरकार ने डीजीपी को फटकार लगाई। इसके बाद योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सहारनपुर के डीएम एनपी सिंह व एसएसपी सुभाष चंद्र दुबे को हटा दिया। बताया गया कि एसएसपी और डीएम सहारनपुर बवाल को काबू नहीं कर सके, इसलिए उनका तबादला कर दिया गया। अब उनकी जगह अब नए एसएसपी व डीएम को तैनात किया जाएगा। ताकि सहारनपुर में बवाल थम जाए। हालांकि सहारनपुर में बवाल कतई थमने का नाम नहीं ले रहा है।
आपको बता दे कि मंगलवार को सहारनपुर में बसपा सुप्रीमो के निकलते ही फिर से बवाल हो गया। सूचना मिल रही है कि मायावती के कार्यक्रम से लौट रहे लोगों पर चांदपुर में हमला हो गया। एक व्यक्ति को गोली मार दी गई जबकि दो को धारदार हथियार से जख्मी कर दिया गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। इसके बाद डीएम व एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले को शांत कराने में लगी हुई है।

बीएसपी बॉस मायावती मंगलवार को सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव पहुंची जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। इस दौरान मायावती ने दलितों के घर जले देखें तो बहुत दुख जताया। मायावती ने सीधे भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सहारनपुर में बवाल बीजेपी ने ही कराया है। मायावती इतने पर ही नहीं रूकी उन्होंने प्रशासन को भी आड़े हाथों लिया और कहा, ‘प्रशासन ने सरकार के इशारे पर पक्षपात किया।’ मायावती ने कहा कि प्रशासन मुकदमे वापस लेकर दोनों पक्षों के हाथ मिलवाए। मायावती ने आखिर में कहा कि भाजपा नफरत फैलाना बंद करें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top