होम यूपी की गर्मी ने किया सबको बेहाल योगी के मंत्री हुए बेहोश

उत्तर प्रदेश

यूपी की गर्मी ने किया सबको बेहाल योगी के मंत्री हुए बेहोश

यूपी के हरदोई जिले में आये कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी की भाषण के दौरान अचानक तबियत बिगड़ी। मंत्री को लोगों ने पकड़कर सोफे पर बैठाया।

यूपी की गर्मी ने किया सबको बेहाल योगी के मंत्री हुए बेहोश

हरदोई : यूपी के हरदोई जिले में आये कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी की भाषण के दौरान अचानक तबियत बिगड़ी। मंत्री को लोगों ने पकड़कर सोफे पर बैठाया। मंत्री की तबियत उस वक्त बिगड़ गयी जब वो विशाल पंडाल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। बोलते-बोलते अचानक उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी और उनका बोलना बंद हो गया। काफी देर वो बोल नहीं पाए तभी उनके पास खड़े सिक्योरिटी मैन ने और समर्थकों ने उनको पकड़ लिया अन्यथा वो गिर पड़ते।

मंत्री जी बन्द गले की सदरी भी पहने थे। मंच पर मौजूद लोगों ने उनको पकड़कर सोफे पर बैठाया और हाथ से पंखा चलाने लगे। हालात बिगड़ने पर वहां खड़ी एंबुलेंस को बुला लिया गया और मंत्री को बैठाकर डॉक्टर के यहां पहुंचाया गया । माहौल नियंत्रित करने के लिए मंत्री जी के कार्यक्रम को निरस्त करने की घोषणा कर दी गई। संचालक भाजपा नेता राजेश सिंह कहना है कि गर्मी की वजह से मंत्री जी बेहोश हो गए।

आपको बता दे कि कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी जी केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मोदी सरकार के तीन साल बेमिसाल विषय पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। तभी भाषण के दौरान अचानक तबियत बिगड़ गई तो हड़कंप मच गया। लोगों ने दौड़कर उनको पकड़ा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top