होम कश्मीर मुद्दे पर भारत को अब पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं करनी चाहिए

उत्तर प्रदेश

कश्मीर मुद्दे पर भारत को अब पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं करनी चाहिए

चर्चित लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता तारिक फतह का कहना है कि कश्मीर मुद्दे पर भारत को अब पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं करनी चाहिए और पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद खत्म करने के लिए उसे दुनिया से अलग-थलग करना होगा।

कश्मीर मुद्दे पर भारत को अब पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं करनी चाहिए

वाराणसी : चर्चित लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता तारिक फतह का कहना है कि कश्मीर मुद्दे पर भारत को अब पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं करनी चाहिए और पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद खत्म करने के लिए उसे दुनिया से अलग-थलग करना होगा। पाकिस्तानी मूल के कनाडाई नागरिक तारिक ने कल यहां बीएचयू के के.एन. उड़ुप्पा सभागार में राजनीति विज्ञान विभाग की ओर से आयोजित संगोष्ठी ‘भारत और दक्षिण एशिया : समस्या तथा समाधान’ में कहा कि विश्व बिरादरी से पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए उसे संयुक्त राष्ट्र की सदस्यता के साथ साथ सुरक्षा परिषद से भी हटाना होगा। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के व्यापारी तय कर लें कि वो पाकिस्तान से कोई कूटनीतिक रिश्ता नहीं रखेंगे तो उसके होश ठिकाने आ जायेंगे। संगोष्ठी के बाद संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में तारिक ने तीन तलाक मामले में कहा कि कुरान के अलावा जो कुछ भी लिखा है, वह मौलानाओं का लिखा है। 90% शरीयत मौलानाओं का लिखा हुआ है। जब अल्लाह ने कुरान लिखकर कह दिया कि यह मुकम्मल हो गया तो मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड वालों ने कौन सी हदीस लिख दी। आज उन्होंने कुरान से मोटी किताब लिख दी है। आज वक्त ये आ गया है कि बीवियां एकजुट हों और तीन तलाक देकर अपने शौहर को निकाल दें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top