होम मैच के बदले मांगा मसूद अजहर का सिर

खेल-संसार

मैच के बदले मांगा मसूद अजहर का सिर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर दोहराया है कि धर्मशाला में भारत और पाकिस्तान के बीच ट्वंटी 20 विश्वकप मैच को लेकर सुरक्षा की कोई समस्या नहीं होगी और यह मैच इस मैदान पर होकर रहेगा। इस बात को सुन कर ऐसा लग रहा था कि मैच की राह आसान हो गई है लेकिन वीरवार को पूर

 मैच के बदले मांगा मसूद अजहर का सिर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर दोहराया है कि धर्मशाला में भारत और पाकिस्तान के बीच ट्वंटी 20 विश्वकप मैच को लेकर सुरक्षा की कोई समस्या नहीं होगी और यह मैच इस मैदान पर होकर रहेगा। इस बात को सुन कर ऐसा लग रहा था कि मैच की राह आसान हो गई है लेकिन वीरवार को पूर्व सैनिकों के तेवरों से एक बार फिर मैच पर संकट के बादल छा गए हैं। पूर्व सैनिकों ने अब बीसीसीआई के सामने पाक के साथ मैच के लिए मौलाना मसूद अजहर का सिर लाने की शर्त रख दी है। यह शर्त पूरी न होने की सूरत में पूर्व सैनिक मैच नहीं होने देंगे। 

भारत-पाक के बीच विश्व ट्वेंटी20 मैच को लेकर चल रही अनिश्चितता खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही क्योंकि पूर्व सैनिकों की लीग के राज्य प्रमुख ने यह कहते हुए धर्मशाला में इस मैच की मेजबानी के खिलाफ आज जोरदार विरोध किया कि ‘इस मामले पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता’।   

पूर्व सैनिक लीग के राज्य प्रमुख मेजर विजय सिंह मनकोटिया (सेवानिवृत्त) ने यहां पत्रकारों से कहा,आतंक और टी20 एक साथ नहीं हो सकते। इस मुद्दे पर कुछ भी लिया-दिया नहीं जा सकता क्योंकि इसमें लोगों की भावनायें जुड़ी हैं जो पठानकोट एयरबेस में आतंकी हमले से काफी आहत हैं जिसमें हिमाचल के दो सैनिकों की जान चली गयी थी।  कांग्रेस के पूर्व मंत्री और अब हिमाचल राज्य पर्यटन विकास बोर्ड के चेयरमैन मनकोटिया ने कहा कि यह ‘करो या मरो का द्वंद्व’ होगा और पूर्व सैनिक शहीद स्मारक से कुछ मीटर की दूरी पर स्थिति इस स्टेडियम में मैच का आयोजन नहीं होने देंगे। 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर को 19 मार्च को होने वाले मैच के लिये शहीदों के परिवारों और पूर्व सैनिकों से इस मामले को सुलझाने की सलाह दी थी। मनकोटिया का बयान इसके एक दिन बाद आया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top