होम पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान

देश

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान

चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर तारीखों का एलान किया गया। मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी ने चुनाव का एलान करते हुए कहा कि केरल,तमिलनाडु, प. बंगाल, पुडुचेरी और असम में होने वाले मतदान के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाऐंगे और अद्र्धसैनिक बल

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान

चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर तारीखों का एलान किया गया।  मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी ने चुनाव का एलान करते हुए कहा कि केरल,तमिलनाडु, प. बंगाल, पुडुचेरी और असम में होने वाले मतदान के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाऐंगे और अद्र्धसैनिक बलों की तैनाती की जाएगी। 

इन राज्यों में पहली बार विधानसभा चुनाव में मतदाता नोटा का उपयोग कर सकेंगे। वहीं आज से इन पांचों राज्यों में चुनाव आचार संहिता लागू कर दी गई है। बता दें कि केरल की 148, तमिलनाडु में 234, प. बंगाल में 294 पुडुचेरी में 30 और असम में 126 विधानसभा सीटों में विधानसभा चुनाव होने हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top