होम RSS आरक्षण खत्म करने की पक्षधर

देश

RSS आरक्षण खत्म करने की पक्षधर

उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आज़म खान का आरोप है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ आरएसएस की बुनियादी सोच आरक्षण को खत्म करने की है। खान ने यहां लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के आरक्षण पर दोबारा से चर्चा कराए जाने संबंधी बयान पर कहा कि आरएसएस की बुनियादी सोच ही यह है कि आरक्षण खत्म होना चाहि

RSS आरक्षण खत्म करने की पक्षधर

उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आज़म खान का आरोप है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ आरएसएस की बुनियादी सोच आरक्षण को खत्म करने की है। खान ने यहां लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के आरक्षण पर दोबारा से चर्चा कराए जाने संबंधी बयान पर कहा कि आरएसएस की बुनियादी सोच ही यह है कि आरक्षण खत्म होना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि सूबे के चुनाव नजदीक आ रहे हैं और अब यह वोटर ही तय करेंगे कि उन्हें आरक्षण रखना है या नहीं। अयोध्या में राममंदिर आंदोलन के दौरान कारसेवकों पर गोली चलाने की घटना को दुखद बताने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि नेता जी ने ऐसी कोई बात नही की है जिस पर ऐतराज जताया जाए।

उन्होंने कहा कि उस समय नेता जी ने किसी व्यक्ति या धर्म की पैरवी नहीं की बल्कि कानून के दायरे में काम किया। जाहिर है मजबूरी के आलम में ही ऐसा किया गया था किसी ने खुशी में तो गोली नहीं चलाई होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top