होम कश्मीरी लड़कों ने की मदद, सेना ने कहा- शुक्रिया

देश

कश्मीरी लड़कों ने की मदद, सेना ने कहा- शुक्रिया

श्रीनगर हाइवे पर रविवार को ऐसा वाकिया हो गया जिससे कश्मीरी लड़कों ने सेना की मदद कर हम सब का दिल जीत लिया है। दरअसल, सेना की एक गाड़ी पेड़ से टकराकर हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे में दो जवान जख्मी होकर गाड़ी में ही फंस गए थे। हादसे के बाद स्थानीय कश्मीरी युवकों ने जो बचाव अभियान चलाया

कश्मीरी लड़कों ने की मदद, सेना ने कहा- शुक्रिया

श्रीनगर हाइवे पर रविवार को ऐसा वाकिया हो गया जिससे कश्मीरी लड़कों ने सेना की मदद कर हम सब का दिल जीत लिया है। दरअसल, सेना की एक गाड़ी पेड़ से टकराकर हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे में दो जवान जख्मी होकर गाड़ी में ही फंस गए थे। हादसे के बाद स्थानीय कश्मीरी युवकों ने जो बचाव अभियान चलाया उसका वीडियो वायरल हो गया है।

इस वीडियो की सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है। हुआ यूं कि श्रीनगर हाइवे पर लासजन में सेना की एक गाड़ी पेड़ से टकरा गई और सेना के दो जवान जख्मी हो गए। गाड़ी इतनी क्षतिग्रस्त हो गई कि दोनों सवार जवान उसमें फंस गए, जिन्हें निकालना जान को जोखिम में डालने जैसे था।

लेकिन क्षतिग्रस्त गाड़ी में फंसे सेना के दो जवानों को निकालने का जिम्मा श्रीनगर के स्थानीय लड़कों ने उठाया। गाड़ी ऐसी फंसी थी कि जवानों को निकालने के लिए वहां पहुंचना बहुत मुश्किल था। लड़कों ने क्षतिग्रस्त ट्रक के बराबर में एक दूसरा ट्रक ला खड़ा किया और उसके जरिए ड्राइवर के केबिन तक पहुंचे और वहां से जवानों को एक एक करके बाहर निकाला।

भारतीय सेना के नार्दन कमांड ने कश्मीरी लड़कों की इस दिलेरी को सलाम करते हुए ट्वीट किया कि देश के कश्मीरी लड़कों द्वारा की गई मदद के लिए हम तहेदिल से शुक्रिया कहते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top