होम पाक के हालातों के लिए आतंकी हाफिज सईद ने भारत को दोषी कहा

विदेश

पाक के हालातों के लिए आतंकी हाफिज सईद ने भारत को दोषी कहा

पाकिस्‍तान में मौजूद आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा के चीफ हाफिज सईद जो खुद कई आतंकी हमलों का मास्‍टरमाइंड है उसने भारत पर आरोप लगाया है। हाफिज सईद का कहना है कि पाकिस्‍तान में वर्तमान में जो भी राजनीति हालात हैं उसके पीछे भारत की साजिश है।

पाक के हालातों के लिए आतंकी हाफिज सईद ने भारत को दोषी कहा

कराची. पाकिस्‍तान में मौजूद आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा के चीफ हाफिज सईद जो खुद कई आतंकी हमलों का मास्‍टरमाइंड है उसने भारत पर आरोप लगाया है। हाफिज सईद का कहना है कि पाकिस्‍तान में वर्तमान में जो भी राजनीति हालात हैं उसके पीछे भारत की साजिश है।

सईद की मानें तो कश्‍मीर में लोगों की आवाज से दुनिया का ध्‍यान हटाने के लिए भारत ने एक चाल चली है। इन दिनों पाक सरकार और सेना के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सईद ने पाक सरकार और विपक्ष से अपील की है कि दोनों मिलकर पाक की एकता के लिए काम करें।

पाक के न्‍यूजपेपर द डॉन की ओर से जानकारी दी गई है कि हाफिज सईद ने सरकार और विपक्ष से सभी मुद्दों को सुलझाने की अपील की है। हाफिज ने कहा है कि दोनों को एक साथ काम करना होगा ताकि अंतराष्‍ट्रीय समुदाय पाक को निशाना न बनाए। हाफिज का दावा है कि क्‍वेटा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पाक में राजनीतिक संकट पैदा हो गया है।

सईद का आरोप है कि पाक को अब कश्‍मीर की चिंता करनी होगी क्‍योंकि अब यह मुद्दा देश की राजनीति से बाहर होता जा रहा है। सईद ने ये बातें उस समय कहीं जब वह मरकज-ए-ताक्‍वा में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहा था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top