होम बठिंडा में बोले पीएम मोदी मोबाइल को ही अपना बैंक बनाइये

देश

बठिंडा में बोले पीएम मोदी मोबाइल को ही अपना बैंक बनाइये

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के बठिंडा पहुंचे और वहां एम्स के शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने वहां एक रैली को भी संबोधित करते हुए कहा कि शिलान्यास हम करते हैं तो उद्घाटन भी हम ही करते हैं। पहले ऐसा नहीं था शिलान्यास कोई और करता था उद्घाटन कोई और।

बठिंडा में बोले पीएम मोदी मोबाइल को ही अपना बैंक बनाइये

बठिंडा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के बठिंडा पहुंचे और वहां एम्स के शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने वहां एक रैली को भी संबोधित करते हुए कहा कि शिलान्यास हम करते हैं तो उद्घाटन भी हम ही करते हैं। पहले ऐसा नहीं था शिलान्यास कोई और करता था उद्घाटन कोई और।
पाकिस्तान पर जमकर बरसे मोदी
उन्होंने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं पाकिस्तान की आवाम से बात करना चाहता हूं। अगर कोई पाकिस्तान में मरता है तो हिंदूस्तान में भी आंसू बहता है। मोदी ने कहा कि पाकिस्तान को गरीबी अशिक्षा और आतंकवाद से लड़ना चाहिए। सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया। पाकिस्तान की जनता को अपने हुक्मरानों से जवाब मांगना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंधु नदी समझौते का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सिंधु नदी का पानी हिंदुस्तान का पानी है। भारत के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाएगा। भारतीय किसानों को ये पानी मिलेगा।

कालेधन और भ्रष्टाचार के मुद्दे का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार ने मध्यम वर्ग और गरीबों को लूटा है अब इस लूट को बंद करना होगा। जाली नोटों ने देश के नौजवानों को बर्बाद कर रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मोबाइल को ही अपना बैंक बनाइये। मोबाइल बैंकिंग का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोबाइल बैंकिंग के जरिए आप कुछ भी खरीदारी कर सकते हैं। आज की तकनीक ऐसी है कि मोबाइल से भुगतान और पूरा कारोबार कर सकते हैं। नोटबंदी पर प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं उन लोगों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने इस फैसले का स्वागत किया। मुश्किलों के बावजूद इसका समर्थन किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं गरीबों को उनका हक दिलाना चाहता हूं। मेरे लिए चुनाव ज्यादा मायने नहीं रखता है। मुझे किसानों का हित ज्यादा जरूरी लगता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top