होम PM मोदी आज करेंगे पुरी में भगवान जगन्नाथ के दर्शन

देश

PM मोदी आज करेंगे पुरी में भगवान जगन्नाथ के दर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार देर शाम ओडिशा की दो दिन की यात्रा पर भुवनेश्वर पहुंचे। पीएम मोदी दौरे के दौरान आज (रविवार) को पारादीप में आईओसीएल की तेल रिफाइनरी देश को समर्पित करेंगे और राष्ट्रीय विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (एनआईएसईआर) का उद्घाटन करेंगे। बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्री

PM मोदी आज करेंगे पुरी में भगवान जगन्नाथ के दर्शन

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार देर शाम ओडिशा की दो दिन की यात्रा पर भुवनेश्वर पहुंचे। पीएम मोदी दौरे के दौरान आज (रविवार) को पारादीप में आईओसीएल की तेल रिफाइनरी देश को समर्पित करेंगे और राष्ट्रीय विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (एनआईएसईआर) का उद्घाटन करेंगे। बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर ओडिशा के राज्यपाल एससी जमीर, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, केंद्रीय मंत्री जुएल उरांव और धर्मेंद्र प्रधान ने मोदी का स्वागत किया। 

राज्य के गृह सचिव असित कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रधानमंत्री रविवार को पुरी में भगवान जगन्नाथ मंदिर जाने के अलावा दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि पुरी के मंदिर में मोदी पहली बार दर्शन करने जाएंगे और प्रधानमंत्री बनने के बाद वे दूसरी बार राज्य के दौरे पर आए हैं। पीएम मोदी शनिवार रात को राजभवन में रुके। 

मोदी आज सुबह नौ बजे राज्य की राजधानी के बाहरी इलाके में स्थित जतनी में एनआईएसईआर का उद्घाटन करेंगे। उनका एनआईएसईआर के छात्रों एवं संकाय सदस्यों के साथ संवाद का कार्यक्रम है। वे करीब 11 बजे भगवान जगन्नाथ मंदिर के दर्शन करने के लिए पुरी जाएंगे। पुलिस महानिदेशक केबी सिंह ने कहा, सभी व्यवस्था नियमों के मुताबिक की गई है। उन्होंने कहा कि पारादीप में करीब एक लाख लोगों के आने की उम्मीद है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top