होम ओला कैब बुक करने पर आया 149 करोड़ रुपए का बिल

अजब-गजब

ओला कैब बुक करने पर आया 149 करोड़ रुपए का बिल

मुंबई के शख्स को ओला ने थमाया 149 करोड़ रुपए का बिल

ओला कैब बुक करने पर आया 149 करोड़ रुपए का बिल

एन.एन.आई मुंबई : ओला कैब ने एक कस्टमर को 149 करोड़ का बिल थमा दिया। राइड कैंसल होने के बाद भी उनके वॉलेट से 127 रुपए काट लिए। एक अप्रैल को सुशील नरसियां ने कंपनी के ट्विटर हैंडल पर शिकायत की। ओला ने बाद में इसे टेक्निकल एरर बताते हुए उन्हें पैसे लौटाए। सुशील का पोस्ट वायरल हो गया है और यूजर कंपनी से कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

सुशील ने बताया कि, मैंने वकोला मार्केट जाने के लिए कैब बुक की थी। मोबाइल में खराबी के चलते ड्राइवर को लोकेशन नहीं मिली। मुझे पैदल उसके पास जाना पड़ा।"

जैसे ही पिक अप प्वाइंट पर पहुंचा, ड्राइवर ने राइड कैंसल कर दी। मैंने दूसरी कैब बुक करने की कोशिश की। जैसे ही ऐप पर नजर गई तो 149 करोड़ रुपए का बिल देखकर होश उड़ गए। इसी वजह से दूसरी कैब बुक नहीं कर सका।

इस घटना के बाद मुझे लगा कि कोई एक अप्रैल के दिन मेरा मजाक बना रहा है। लेकिन कुछ ही देर में मोबाइल वॉलेट से 127 रुपए भी काट लिए गए।

सुशील ने बिल का स्क्रीन शॉट पोस्ट करते हुए ट्विटर पर कंपनी से जवाब मांगा। कंपनी ने बताया कि तकनीकी गड़बड़ी के चलते ऐसा हुआ। इसे दो घंटे में सुधार कर वॉलेट में पैसे लौटा दिए गए। कस्टमर को कैब कंपनी के द्वारा 149 करोड़ का बिल थमाने की घटना सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। यूजर कंपनी को ट्रोल कर कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top