होम इतना प्यार हमें PAK में भी नहीं मिला : अफरीदी

खेल-संसार

इतना प्यार हमें PAK में भी नहीं मिला : अफरीदी

आईसीसी ट्वंटी-20 विश्वकप में हिस्सा लेने शनिवार रात कोलकाता पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि हिन्दुस्तान के लोगों से उन्हें जितना प्यार मिला है,इतना प्यार तो पाकिस्तान में भी नहीं मिला। अभ्यास मैच की पूर्वसंध्या पर कप्तान

इतना प्यार हमें PAK में भी नहीं मिला : अफरीदी

आईसीसी ट्वंटी-20 विश्वकप में हिस्सा लेने शनिवार रात कोलकाता पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि हिन्दुस्तान के लोगों से उन्हें जितना प्यार मिला है,इतना प्यार तो पाकिस्तान में भी नहीं मिला।  अभ्यास मैच की पूर्वसंध्या पर कप्तान अफरीदी ने कहा,इंडिया मेें हमने हमेशा क्रिकेट का मजा लिया। यहां के लोगों से हमें बहुत प्यार मिला, इतना प्यार तो हमें पाकिस्तान में भी नहीं मिला, जितना यहां मिला। भारत उन चुनिंदा देशों में से एक हैं, जहां मुझे खेलने में हमेशा से मजा आता रहा है। भारत बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहा है। यदि आप एशिया कप के आखिरी मैच को देखें तो पता चलेगा कि विराट और युवराज ने बहुत अच्छा खेला।उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत की मेजबानी में हो रहे ट्वंटी-20 विश्वकप में खेलने के लिये शारीरिक और मानसिक रुप से पूरी तरह से तैयार है।  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top