होम CM योगी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश

CM योगी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

UP के शाहजहांपुर में एक शख्स ने CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दिया। जिसके बाद कई हिंदू संगठनों ने हंगामा किया। इस व्यक्ति ने पोस्ट मे योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर एडिटिंग करके किसी जानवर की फोटो लगा दी

CM योगी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

शाहजहांपुर. UP के शाहजहांपुर में एक शख्स ने CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दिया। जिसके बाद कई हिंदू संगठनों ने हंगामा किया। इस व्यक्ति ने पोस्ट मे योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर एडिटिंग करके किसी जानवर की फोटो लगा दी और साथ ही उसमे कैप्शन भी डाल दिया इसे आप इसे कितने जूते मारना पंसद करेंगे। हलांकि इस तस्वीर के पोस्ट होते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओ ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल यह मामला चौक कोतवाली क्षेत्र का है। यहां BJP नेता पंकज दिवाकर के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अन्य नेताओं ने थाने मे तहरीर देकर बताया कि बीती रात करीब दस बजे फेसबुक पर मोनू यादव नाम के शख्स ने प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किया है। साथ ही उसमे ये भी लिखा है कि योगी आदित्यनाथ को कितने जूते मारना पसंद करोगे। उनका कहना है कि फेसबुक पर पोस्ट डालने वाला शख्स सपा नेता है। मुकदमा दर्ज कराने वाले BJP नेता ने कहा है कि CM योगी की आपत्तिजनक तस्वीर डालने से समुदाय विशेष की भावनाएं आहत हुई हैं।

मोनू पहले भी भड़काऊ पोस्ट डालता रहा है -

मामले की जांच में ये बात सामने आई है कि इससे पहले भी मोनू इस तरह के पोस्ट डालता रहा है। फेसबुक पर योगी आदित्यनाथ की फर्जी तस्वीर के साथ पोस्ट डालते ही इलाके के हिंदू संगठनों मे जबरदस्त उबाल आ गया जिसके बाद थाने मे आरोपी मोनू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि अभी ये पता नही चल सका है कि मोनू यादव सपा नेता है या कोई आम व्यक्ति लेकिन शिकायतकर्ता पोस्ट करने वाले को सपा नेता बता रहे है। शिकायतकर्ता पंकज दिवाकर का कहना है कि CM योगी आदित्यनाथ या फिर किसी हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ डाली गई फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट को हिंदू संगठन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही करेंगे। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। CO सिटी सुमित शुक्ला का कहना है कि फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद आरोपी मोनू यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top