होम पूरे देश में सिर्फ 74 सीटों पर सिमट कर रह जाएगी बीजेपी : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश

पूरे देश में सिर्फ 74 सीटों पर सिमट कर रह जाएगी बीजेपी : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बीजेपी को लेकर बताया कि पूरे देश में सिर्फ 74 सीट पर सिमट कर रह जाएगी बीजेपी। उन्होंने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के महागठबंधन को सबसे ज्यादा बेहतर बताया है हालांकि

पूरे देश में सिर्फ 74 सीटों पर सिमट कर रह जाएगी बीजेपी : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बीजेपी को लेकर बताया कि पूरे देश में सिर्फ 74 सीट पर सिमट कर रह जाएगी बीजेपी। उन्होंने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के महागठबंधन को सबसे ज्यादा बेहतर बताया है हालांकि मायावती के प्रधान मंत्री बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया है। उन्होंने जवाब दिया कि यह तय कर रखा गया है कि क्या किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक टीवी कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे उन्होंने आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के बात भी कही है उन्होंने कहा है कि अगर आजमगढ़ की जनता कहेगी तो हम वहां से लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि जनता चाहती है कि यह सरकार जाए और नई सरकार आए देश का नया प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से बने तो सबसे ज्यादा बेहतर है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारा तो 1-2 दलों का गठबंधन है। बीजेपी बताएं कि देशभर में उनका कितनी पार्टियों से गठबंधन है। अगर हमारा महा मिलावट का गठबंधन है तो उनका कौन सा है? इसके लिए शायद डिक्शनरी देखनी पड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी सत्ता पाने के लिए हर झूठ बोलने के लिए तैयार है इस बार देखना बीजेपी पूरे देश में सिर्फ 74 सीटों पर सिमट कर रह जाएगी।

मुलायम सिंह द्वारा संसद में दोबारा प्रधानमंत्री बंद कराने की शुभ कामना दिए जाने वाली बात पर अखिलेश यादव ने कहा की बात तो नेताजी का एक शिष्टाचार की बात थी। फ्लोर आफ थे हाउस पर ऐसी बातें होती हैं। अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रियंका का इस बार सियासत में आना बीजेपी के लिए भारी पड़ जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा है कि 2 सीटों पर कांग्रेस हमारे साथ है। उन्होंने अपनी पार्टी की तारीफ में कहा की साइकिल पर कई लोग बैठ सकते हैं यह हमारी साईकिल है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि देश का किसान तकलीफ में है वह इंतजार कर रहा है कि कब उसे वोट डालने का मौका मिले। डिंपल यादव के चुनाव लड़ने के फैसले पर अखिलेश यादव ने कहा किया फैसला डिंपल का था। और अर्पणा यादव को टिकट ना देने की बात का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने बताया कि अब सीट नहीं बची है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top