होम Bollywood: आमिर और किरण राव के तलाक पर कंगना रनौत का बयान, कहा - शादी के लिए औरतों को ही क्यों धर्म बदलना पड़ता है?

मनोरंजनबॉलीवुड

Bollywood: आमिर और किरण राव के तलाक पर कंगना रनौत का बयान, कहा - शादी के लिए औरतों को ही क्यों धर्म बदलना पड़ता है?

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद उनके फैंन्स खासा नाराज हैं। बहुत सारे फैंन्स सबसे मीडिया पर इनके तलाक को लेकर आलोचना कर रहें हैं।

Bollywood:  आमिर और किरण राव के तलाक पर कंगना रनौत का बयान, कहा -  शादी के लिए औरतों को ही क्यों धर्म बदलना पड़ता है?

Bollywood: आमिर और किरण राव के तलाक पर कंगना रनौत का बयान, कहा - शादी के लिए औरतों को ही क्यों धर्म बदलना पड़ता है? 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद उनके फैंन्स खासा नाराज हैं। बहुत सारे फैंन्स सबसे मीडिया पर इनके तलाक को लेकर आलोचना कर रहें हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान भी सामने आया है। 

कंगना अपने इंस्टाग्राम पे लिखतीं हैं- एक चैट में दोनों ने साथ में आकर ये तक कहा कि हम लोगों के रिश्ते जरूर अलग हुए हैं, लेकिन वह एक समय था जब पंजाब में ज्यादा परिवार में एक बच्चा हिंदु और एक बच्चा सिख ट्रेंड लागू था। लेकिन इस तरह का ट्रेंड कभी भी हिंदू और मुस्लिम व सिख और मुस्लिम में नहीं देखने को मिला। आमिर खान सर के दूसरे पत्नी के साथ हुए तलाक के बाद ये महसूस हुआ कि अंतरधार्मिक विवाह में बच्चे क्यों हमेशा ही मुस्लिम बने रहते हैं।

रनौत आगे लिखती हैं, क्यों औरतें हिंदू नहीं बनी रहती। हमें अब समय के साथ ये भी बदलना चाहिए। ये बेहद पुरानी और बकवास प्रथा है। अगर एक साथ परिवार में सिख, राधास्वामी, नास्तिक, हिंदू व जैन सभी साथ में रह सकते हैं तो मुस्लिम क्यों नहीं। यह जानना चाहिए कि क्यों किसी को मुस्लिम से शादी करने के बाद धर्म बदलना पड़ता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top