होम महिला पत्रकार पर भड़के तेजस्वी यादव, लालू ने शांत

बिहार

महिला पत्रकार पर भड़के तेजस्वी यादव, लालू ने शांत

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान एक अंग्रेजी चैनल को देशद्रोही बोलते हुए उस चैनल की महिला पत्रकार पर भड़क उठे।

महिला पत्रकार पर भड़के तेजस्वी यादव, लालू ने शांत

नई दिल्ली. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान एक अंग्रेजी चैनल को देशद्रोही बोलते हुए उस चैनल की महिला पत्रकार पर भड़क उठे। यह हंगामा लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर CBI की छापेमारी के बाद बुलाए गए प्रेस कांफ्रेस के दौरान हुई।

प्रेस कांफ्रेस के दौरान एक अंग्रेजी चैनल की महिला पत्रकार ने जब तेजस्वी यादव से छापे से जुड़े से कुछ सवाल पुछे तो तेजस्वी यादव भड़क उठे और कहा, आपका चैन देशद्रोही चैनल है। हमने आपके चैनल को पूरी तरह से बहिष्कार कर दिया है। तेजस्वी अभी बोल ही रहे थे कि इसी बीच लालू यादव ने उन्हें रोकते हुए शांत करा दिया।

प्रेस कांफ्रेस के बाद राजद समर्थक महिला पत्रकार को बाहर जाने का रास्ता दिखा रहे थे। तेजस्वी यादव के बयान पर इस चैनल के मुख्य संपादक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, अगर लालू यादव और उनके बेटे हमें देशद्रोही बताते हैं तो यह हमारे लिए गर्व की बात है। बता दें कि CBI ने शुक्रवार को लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव के ठिकानों पर छापेमारी की थी। लालू यादव ने इस छापेमारी को बदले की कार्यवाही करार दी था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top