होम आज से 2 दिन के दौरे पर गुजरात जाएंगे CM योगी

उत्तर प्रदेश

आज से 2 दिन के दौरे पर गुजरात जाएंगे CM योगी

यूपी निकाय चुनाव के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात विधानसभा चुनावों की ओर रुख कर चुके हैं। योगी आज से गुजरात में 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

आज से 2 दिन के दौरे पर गुजरात जाएंगे CM योगी

यूपी निकाय चुनाव के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात विधानसभा चुनावों की ओर रुख कर चुके हैं। योगी आज से गुजरात में 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगे। गुजरात के अरावली, बांसकांठा, पाटण, मेहसाणा और गांधीनगर में योगी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं मंगलवार को भी योगी का प्रचार जारी रहेगा। इस क्रम में मेहसाणा, आनंद और गांधीनगर में जनसभाएं और रोड-शो करेंगे।

जानकारी के अनुसार यूपी निकाय चुनाव के शानदार नतीजों के बाद सीएम योगी गुजरात में भी भाजपा के नायक के रूप में उभरे हैं। अब योगी एक बार फिर गुजरात के अंतिम चरण के चुनाव के लिए 11 और 12 दिसंबर को गुजरात में होंगे। आपको बता दें कि गुजरात में रह रहे उत्तर भारतीयों को हिंदुत्व और विकास का मुद्दा रास आ रहा है। इसका सबूत योगी की सभाओं में जुटने वाली भीड़ है। इससे पहले योगी गुजरात गौरव यात्रा से लेकर अब तक 6 बार गुजरात जा चुके हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top