होम तकनीकी उपकरणों में व्यस्त न हों और अपनी फिटनेस पर ध्यान दें : कोहली

खेल-संसार

तकनीकी उपकरणों में व्यस्त न हों और अपनी फिटनेस पर ध्यान दें : कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कोहली ने जर्मन स्पोट्र्स लाइफस्टाइल ब्रांड के साथ अपने स्पोट्र्स व एक्सरसाइज कपड़ों के ब्रैंड वन8लाइन के लांच के मौके पर कहा कि वह बच्चों को घर से बाहर निकलने और खेलने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं।

तकनीकी उपकरणों में व्यस्त न हों और अपनी फिटनेस पर ध्यान दें : कोहली

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कोहली ने जर्मन स्पोट्र्स लाइफस्टाइल ब्रांड के साथ अपने स्पोट्र्स व एक्सरसाइज कपड़ों के ब्रैंड वन8लाइन के लांच के मौके पर कहा कि वह बच्चों को घर से बाहर निकलने और खेलने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं। । कोहली ने इस दौरान फिटनेस पर भी जोर दिया। कोहली ने कहा कि स्वास्थ्य संबंधी सभी समस्याएं तब अपने आप गायब हो जाएंगी जब इंसान अपने शरीर का ध्यान रखने लगेगा। साथ ही आज के दौर में इतनी तकनीक है कि बच्चे खेलने के लिए घर से बाहर नहीं जाते। वह ज्यादतर वीडियो गेम और घर के अंदर खेलने में ही व्यस्त रहते हैं।

दिल्ली के इस बल्लेबाज ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह मोबाइल और अन्य तकनीकी उपकरणों में व्यस्त न हों और अपनी फिटनेस पर ध्यान दें।उन्होंने कहा, हम वहां पहुंच गए हैं जहां हमें बाहर जाकर वॉकिंग और जॉगिंग करने की जरूरत है। अंतिम पल का इंतजार नहीं कर सकते, इसलिए हर रोज अपनी फिटनेस के लिए समय निकालें। इससे आपके आस-पास के लोगों को भी प्ररेणा मिलेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top