होम चेकिंग के नाम पर छात्राओं के उतरवाए इनरवियर

अजब-गजब

चेकिंग के नाम पर छात्राओं के उतरवाए इनरवियर

चेकिंग के नाम पर छात्राओं के उतरवाए इनरवियर

चेकिंग के नाम पर छात्राओं के उतरवाए इनरवियर

कण्णूर : रविवार को देशभर में नीट प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया था। लाखों छात्र-छात्राएं देशभर में इस परीक्षा में शामिल हुए लेकिन केरल के कण्णूर से इस परीक्षा के संचालन के दौरान छात्राओं के साथ गलत व्यवहार किए जाने की खबरें चर्चा में है। यहां नीट की प्रवेश परीक्षा में बैठने से पहले छात्राओं के अंतवस्त्र खुलवाए गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक देश के मेडिकल और डेंटल कॉलेजों में एडमिशन के लिए होने वाली राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा के कण्णूर स्थित सेंटर पर चेकिंग के दौरान परीक्षा कंट्रोलर द्वारा छात्राओं से उनके इनरवियर उतारने का आदेश दिया गया। यहां परीक्षा देने आई एक छात्रा की मां ने बताया कि परीक्षा सेंटर पर प्रवेश के बाद उनकी बेटी उन्हें अपना इनरवियर देने आई और कहा कि चेकिंग के दौरान उनसे उनके अंतवस्त्रों को उतारने को कहा गया।

वहीं परीक्षा केंद्र पर छात्रा की पिता ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि एग्जाम सेंटर पर जींस के बटन और पॉकेट हटाने के आदेश के बाद वो परीक्षा केंद्र से 3 किमी दूर जाकर अपनी बेटी के लिए दूसरी ड्रेस खरीदकर लाए ताकि वो परीक्षा दे सके। वहां मौजूद अभिभावकों ने बताया कि परीक्षा केंद्र पर किसी को भी फुल स्लीवस के कपड़े पहनकर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों के साथ इस तरह के सलूक किए जाने के बाद अभिभावकों ने नाराजगी जताई और अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही। आपको बता दें कि नीट परीक्षा 2017 का आयोजन रविवार को देशभर के 104 शहरों में किया गया था जिसमें 11 लाख परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top