होम डांडिया नाइट में डांस करने नहीं पहुंचीं सपना चौधरी, तो सपना के साथ-साथ पांच आयोजकों पर FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश

डांडिया नाइट में डांस करने नहीं पहुंचीं सपना चौधरी, तो सपना के साथ-साथ पांच आयोजकों पर FIR दर्ज

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ में आज FIR दर्ज की गई है। सपना के खिलाफ आईपीसी की धारा 402 और 420 के तहत केस दर्ज हुआ है। सपना पर इवेंट में ना पहुंचने को लेकर ये FIR दर्ज की गई है। सपना के साथ पांच आयोजकों पर भी केस दर्ज हुआ है।

डांडिया नाइट में डांस करने नहीं पहुंचीं सपना चौधरी, तो सपना के साथ-साथ पांच आयोजकों पर FIR दर्ज

लखनऊ। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ में आज FIR दर्ज की गई है। सपना के खिलाफ आईपीसी की धारा 402 और 420 के तहत केस दर्ज हुआ है। सपना पर इवेंट में ना पहुंचने को लेकर ये FIR दर्ज की गई है। सपना के साथ पांच आयोजकों पर भी केस दर्ज हुआ है। सपना चौधरी और कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शनिवार १३ अक्टूबर शाम को था प्रोग्राम - 

लखनऊ के आशियाना स्थित स्मृति उपवन में शनिवार शाम डांसर सपना चौधरी का 'डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी' के नाम से लाइव कन्सर्ट था। सपना का शो के दूसरे डांसर और आयोजकों से किसी बात पर विवाद हो गया और उन्होंने आने से इनकार कर दिया। सपना के ना आने के की खबर पर दर्शकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

आयोजक मंच छोड़ हुए फरार -

कार्यक्रम में हंगामा होते देख आयोजक मंच पर आए और उन्होंने टिकट का पैसा वापस करने का आश्वासन दिया लेकिन इसी बीच भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव से तीन  महिलाओं के जख्मी होने की खबर मिली है।

बता दें कि इस शो के लिए आयोजकों ने इसके लिए बकायदा टिकटों की बिक्री भी की थी। टिकट 500 रुपए से लेकर 3000 रुपए तक बेंचे गए थे। ऐसे में अगर लोग टिकट खरीदकर सपना चौधरी का डांस देखने गए हो और पता चले कि सपना मंच पर आयी ही नहीं तो हंगामा तो होना ही था। हंगामे को रोकने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम भी नहीं थे जिससे कुछ लोगों के जख्मी होने की खबर भी प्राप्त हुई है। 

पुलिस ने पैसा वापस कराने का दिया आश्वाशन -

हंगामें के बीच पहुंची पुलिस ने कहा कि आयोजकों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी और जिन लोगों ने टिकट खरीदें हैं, उनके रुपए भी वापस करवाए जाएंगे। एसपी पूर्वी लखनऊ, सर्वेश कुमार ने कहा है कि उनकी सबसे ज्यादा कोशिश इस बात की है कि लोगों को उनका पैसा वापस मिले।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top