होम बाबा रामदेव के ड्रीम प्रोजेक्ट पर हाईकोर्ट ने लगायी रोक, मुश्किल में फॅसे बाबा रामदेव

उत्तर प्रदेश

बाबा रामदेव के ड्रीम प्रोजेक्ट पर हाईकोर्ट ने लगायी रोक, मुश्किल में फॅसे बाबा रामदेव

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बाबा रामदेव की मुश्किलें बड़ा दी है। आपको बता दे कि हाईकोर्ट ने गौतमबुद्ध नगर में पतंजलि कंपनी को दी गई जमीन पर किसी भी तरह के परिवर्तन पर रोक लगा दी है। इसके साथ ही मेरठ के मंडल आयुक्त से जमीन लेने पर जवाब मांगा है

बाबा रामदेव के ड्रीम प्रोजेक्ट पर हाईकोर्ट ने लगायी रोक, मुश्किल में फॅसे बाबा रामदेव

इलाहाबाद : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बाबा रामदेव की मुश्किलें बड़ा दी है। आपको बता दे कि हाईकोर्ट ने गौतमबुद्ध नगर में पतंजलि कंपनी को दी गई जमीन पर किसी भी तरह के परिवर्तन पर रोक लगा दी है। इसके साथ ही मेरठ के मंडल आयुक्त से जमीन लेने पर जवाब मांगा है और कहा है कि यहां किसी भी प्रकार का काम नहीं होना चाहिए। गौतमबुद्ध नगर में पतंजलि आयुर्वेद कंपनी का निर्माण 4500 एकड़ में हो रहा है। लेकिन अब सूरत के आदेश के अनुसार यहां निर्माण कार्य नहीं किया जा सकेगा। जिससे बाबा रामदेव का ड्रीम प्रोजेक्ट अधूरा ही रह जायेगा।

गौतमबुद्ध नगर में पतंजलि आयुर्वेद कंपनी का निर्माण के लिए हरे पेड़ों की कटाई की गई है। जिस पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस बाबत हलफनामा दाखिल करने को कहा है और पूछा है कि आखिर किस कानून के तहत हरे पेड़ों को जेसीबी से गिरा दिया गया। हाईकोर्ट ने अपने आदेश में स्पष्ट किया कि डीएम मौके पर जांच करें और कोर्ट को बताएं कि कितने हरे पेड़ काटे गए और कितने बचे हुए हैं। अब डीएम पेड़ काटने के दौरान तैनात प्रशासनिक अफसर और पुलिस कर्मियों की भी जानकारी कोर्ट देंगे, जिन पर कार्रवाई की जाएगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top