होम मै तिलोई क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी हूँ किसी की दबंगई बर्दास्तनहीं करूँगी : डॉ बीनू सिंह

उत्तर प्रदेश

मै तिलोई क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी हूँ किसी की दबंगई बर्दास्तनहीं करूँगी : डॉ बीनू सिंह

थाना मोहनगंज के अंतर्गत शासन के निर्देश व उच्चाधिकारियों के आदेश पर चलाई जा रही गाडियो में लगी काली फ़िल्म न लगाने के अभियान में क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह की अहम् भूमिका है जब उनकी नजर ग्राम प्रधान भदमर जुबेर खान की गाडी को देखा की गाडी में ब्लैक चढ़ा है और उन्होंने गाड़ी को तत्काल थाने ले आई

मै तिलोई क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी हूँ किसी की दबंगई बर्दास्तनहीं करूँगी  : डॉ बीनू सिंह

अमेठी : थाना मोहनगंज के अंतर्गत शासन के निर्देश व उच्चाधिकारियों के आदेश पर चलाई जा रही गाडियो में लगी काली फ़िल्म न लगाने के अभियान में क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह की अहम् भूमिका है जब उनकी नजर ग्राम प्रधान भदमर जुबेर खान की गाडी को देखा की गाडी में ब्लैक चढ़ा है और उन्होंने गाड़ी को तत्काल थाने ले आई और उचित जुर्माना पर सीसो पर लगी फ़िल्म उतरवा दिया सीओ बीनू सिंह ने बताया की अभियान जारी रहेगा किसी भी कीमत किसी भी व्यक्ति को बक्शा नहीं जायेगा। कानून के उलंघन करने वालो को कानून के सुसंगत धाराओं में प्रतिबंधित किया जाएगा। जब तक मै तिलोई क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी हूँ किसी को कानून के दायरे से बाहर जाने पर कठोर कार्यवाही करुँगी चाहे वह कोई भी क्यो न हो।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top