होम माँ दुर्गा की शोभा यात्रा सरयू नदी मे विसर्जन हेतु जाती हुई प्रतिमाएँ

उत्तर प्रदेश

माँ दुर्गा की शोभा यात्रा सरयू नदी मे विसर्जन हेतु जाती हुई प्रतिमाएँ

बहराइच विसर्जन शोभा यात्रा में सैकडो की तादात में गाजे बाजे के साथ मुख्य मार्ग छावनी चौराहा से घंटाघर, पीपल तिराहा, गुदड़ी , बशीरगंज मार्ग होते हुए झींगहा घाट सरयू तट पर विसर्जन के लिए जाती हुई दुर्गा प्रतिमाएं

माँ दुर्गा की शोभा यात्रा सरयू नदी मे विसर्जन हेतु जाती हुई प्रतिमाएँ

बहराइच। बहराइच विसर्जन शोभा यात्रा में सैकडो की तादात में गाजे बाजे के साथ मुख्य मार्ग छावनी चौराहा से घंटाघर,पीपल तिराहा, गुदड़ी, बशीरगंज मार्ग होते हुए झींगहा घाट सरयू तट पर विसर्जन के लिए जाती हुई दुर्गा प्रतिमाएं मां के भक्तों के लिए जगह जगह पर श्रद्धालुओं ने मां के भंडारे का जगह-जगह आयोजन किया साथ ही भक्तों ने बड़े उत्साह व लगन के साथ भंडारे का प्रसाद ग्रहण करते हुए मां के जयकारों के साथ पूरा शहर गुज रहा व भक्ति मय था।

मूर्ति विसर्जन शोभा यात्रा में पुलिस प्रशासन पैनी नजर बनाए हुए थे चप्पे-चप्पे पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स व पीएसी के जवान तैनात स्वयं शहर में सी ओ सिटी मय फोर्स सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर गस्त करते हुए नजर आए।

 इस मूर्ति विसर्जन शोभायात्रा में श्रद्धालुओं का भी तांता लगा हुआ था। भारी मात्रा में लोग शोभायात्रा में शामिल थे झींगहा घाट सरयू तट पर भी प्रशासन द्वारा मुकम्मल तैयारियां की गई व पुलिस के साथ जिले के आला अधिकारी भी अपनी पैनी निगाहे बनाए हुए थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top