होम योगी सरकार में इस छात्रा ने सल्फास खाकर दे दी अपनी जान

उत्तर प्रदेश

योगी सरकार में इस छात्रा ने सल्फास खाकर दे दी अपनी जान

योगी सरकार में इस छात्रा ने सल्फास खाकर दे दी अपनी जान

योगी सरकार में इस छात्रा ने सल्फास खाकर दे दी अपनी जान

 उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के शासन में एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया गया था। लेकिन महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अब भी सारी कोशिशे बेकार नजर आ रही है ।  वाराणसी में एक प्राइवेट स्कूल के सीनियर स्टूडेंट की हरकतों से परेशान होकर एक नाबालिग छात्रा ने जहर खा लिया। जहर खाने से छात्रा की मौत हो गई।

ये है पूरा मामला
मामला वाराणसी के रोहनियां थाने क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल की कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा श्रेया पांडेय ने छेड़खानी से तंग आकर सल्फास की गोली खा ली। परिजनों ने उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी आज मौत हो गई। श्रेया के पिता अरविन्द ने बताया कि उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 11 वीं के सीनियर स्टूडेंट रितिक आये दिन अश्लील इशारे और छेड़खानी करता था। इस बाद का जिक्र मृतक श्रेया ने मरने से पहले घर पर किया था। उनकी बेटी ने इस बात की शिकायत स्कूल प्रबन्धक से भी की थी, लेकिन किसी ने इसे गम्भीरता से नहीं लिया। जिसके बाद श्रेया ने जहर खा लिया। रोहनियां थाने के प्रभारी श्रीप्रकाश गुप्ता बताया कि मृतका के परिजनों ने अभी तक थाने आकर कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद कार्यवाई की जायेगी। फिलहाल घटना के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया है।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top