होम केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कपिल शर्मा को फटकार लगाई

दिल्ली

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कपिल शर्मा को फटकार लगाई

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कपिल शर्मा को फटकार लगाई

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कपिल शर्मा को फटकार लगाई

नई दिल्ली : केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने पूर्व मंत्री कपिल शर्मा को अरविंद केजरीवाल पर घूस लेने और अपने रिश्तेदार को फायदा पहुंचाने के आरोपों में खूब जमकर फटकार लगाई और
सुनीता केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट किया कि मेरे बहनोई सुनील बंसल रविवार को देहांत हो गया है |

अरविंद केजरीवाल के साढू सुनील बंसल की मौत रविवार को गुड़गांव के एक प्राइवेट अस्पताल में शुगर लेवल बढ़ने से मौत हो गई। मिश्रा का आरोप है कि केजरीवाल ने अपने साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल की लैंड डील कराई थी जिसमें अनियमित्ताएं हुईं और उनको वित्तीय फायदा पहुंचाया गया।

संजय सिंह ने ट्वीट किया कि क्या अपनी बौखलाहट में कपिल मिश्रा इतनी भी मर्यादा भूल गए की आज ही अरविंद जी के साढ़ू बंसल जी का निधन हुआ और आज ही उन पर ऐसे आरोप लगा दिए। आप की दिल्ली इकाई के पूर्व प्रमुख दिलीप पांडे ने भी कपिल को लताड़ा है।

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर घूस लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मैंने अपनी आंखों से देखा था कि सत्येंद्र जैन ने दो करोड़ रुपए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिए थे। ये पैसे मुख्यमंत्री आवास पर दिए गए और नगद में दिए गए हैं। इन आरोपों के बाद सोमवार को आप विधायक कपिल मिश्रा एसीबी दफ्तर पहुंचे। कपिल मिश्रा ने एसीबी से वाटर टैंकर घोटाले की शिकायत की।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top