होम लालू यादव को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मिली पैरोल

बिहार

लालू यादव को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मिली पैरोल

बहुचर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पैरोल मिल गई है। जेल सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि राजद अध्यक्ष लालू यादव के पैरोल के संबंध में जेल

लालू यादव को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मिली पैरोल

बहुचर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पैरोल मिल गई है। 

जेल सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि राजद अध्यक्ष लालू यादव के पैरोल के संबंध में  जेल अधीक्षक ने 09 से 14 मई तक के पैरोल की सशर्त अनुशंसा की थी। इसके बाद पैरोल से संबंधित दस्तावेज विधि परामर्श के लिए महाधिवक्ता को भेजी गई थी, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

 यादव को 5 दिन की पैरोल मिली है जिससे वह अब अपने बड़े पुत्र की शादी में शामिल हो सकेंगे। इससे पूर्व राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज करा रहे यादव को मंगलवार रात मेडिकल बोर्ड ने भी यात्रा के लिए फिट करार दे दिया था। 

छह चिकित्सकों की टीम ने लालू यादव की स्वास्थ्य रिपोर्ट की समीक्षा की जिसमें उनकी सेहत में सुधार पाया गया। इस बीच राजद अध्यक्ष के रांची से पटना ले जाने की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। 

हालांकि, यादव ट्रेन, फ्लाइट या सडक़ मार्ग से जाएंगे इसपर अभी संशय बना हुआ है। गौरतलब हैं कि 12 मई को लालू यादव के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top