होम सरकार गठन के लिए महबूबा को BJP से क्या चाहिए: उमर

जम्मू कश्मीर

सरकार गठन के लिए महबूबा को BJP से क्या चाहिए: उमर

सरकार गठन के लिए महबूबा को BJP से क्या चाहिए: उमर

सरकार गठन के लिए महबूबा को BJP से क्या चाहिए: उमर

Photo

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि इस समय कोई नहीं जानता कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ सरकार गठन के लिए क्या चाहती हैं। अब्दुल्ला ट्वीट कर कहा कि पीडीपी अगर भाजपा के साथ सरकार नहीं बनाना चाहती है तो राज्यपाल एनएन वोहरा को विधानसभा भंग कर राज्य में फिर से चुनाव कराना चाहिए।

राज्य के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद का सात जनवरी को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया था, उसके बाद आठ जनवरी से ही राज्य में राज्यपाल शासन लागू है। अब्दुल्ला ने कहा,‘‘ राज्य में राज्यपाल शासन लागू हुए सात सप्ताह हो गया है और हम सब अब तक यह नहीं जान पाए हैं कि सरकार गठन के लिय पीडीपी प्रमुख महबूबा भाजपा से और क्या चाहती है।’’ 

पूर्व मुख्यमंत्री एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जिसमें कहा गया था कि पीडीपी और भाजपा राज्य में सरकार बनाने को लेकर हिचकिचा रही है और अब राज्यपाल एनएन वोहरा को विधानसभा भंग कर फिर से चुनाव कराना चाहिए।  नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के अलावा राज्य में अन्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी भाजपा के साथ सरकार बनाने की देरी को लेकर पीडीपी की आलोचना की है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top