होम मोदी को नहीं मोदी सरकार का डर?

देश

मोदी को नहीं मोदी सरकार का डर?

मोदी को नहीं मोदी सरकार का डर?

मोदी  को नहीं मोदी सरकार का डर?

पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी पर सीबीआई और ईडी ने शिकंजा और भी कस्ते हुए देश भर में ईडी ने 47 जगहों पर छापे मारे हैं, नीरव मोदी के पार्टनर मेहुल चोकसी के रायपुर स्थित शोरूम में शनिवार देर रात ईडी ने छापा मारा और करीब एक करोड़ 27 लाख रुपये के जेवरात जब्त किए गए है।  सूत्रों के अनुसार ईडी ने अंबुजा मॉल स्थित शॉपर्स स्टॉप स्थित गीतांजलि ज्वैलर्स में छापा मारकर लगभग 1.27 करोड़ रुपये के जेवरात जब्त किए। साथ ही मुंबई में पीएनबी के दफ्तर में बैंकिंग सिक्योरिटी एंड फ्रॉड सेल अधिकारियों से भी पूछताछ की जा रही है। लेकिन नीरव मोदी पर भारत सरकार की ओर से कसते शिकंजे का कोई असर नीरव मोदी पर नहीं पड़ रहा है। आपको बता दे  कि कुछ ही दिन पहले नीरव मोदी ने अपने दो नए स्टोर्स खोले हैं।

विदेश में खुले दो नए स्टोर

सूत्रों के मुताबिक, दोनों नए स्टोर्स नीरव मोदी पर एफआईआर दर्ज होने के बाद खोले गए हैं। ये दो स्टोर्स मकाऊ और कुआलालंपुर में खोले गए हैं। सीबीआई ने इंटरपोल के जरिए दुनिया के सभी एयरपोर्ट को अलर्ट कर दिया है। जैसे ही नीरव मोदी किसी भी एयरपोर्ट से विदेशी उड़ान भरेगा उसकी सूचना सीबीआई को दी जाएगी। देश से लेकर विदेश तक नीरव मोदी की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि नीरव मोदी के खिलाफ एलओयू की मदद से बैंकों से लोन लेने का आरोप है।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top