होम मोदी जी कहा था न पंगा मत लेना

दिल्ली

मोदी जी कहा था न पंगा मत लेना

मोदी जी कहा था न पंगा मत लेना

मोदी जी कहा था न पंगा मत लेना

Photo

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के भाषण को जबरदस्त बताया। केजरीवाल ने कहा कि वे तो पहले ही प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी को आगाह कर चुके थे कि छात्रों पंगा न लें। देशद्रोह के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने रिहा होते ही गुरुवार को जेएनयू में छात्रों को संबोधित किया। केजरीवाल ने कन्हैया के भाषण के बाद रात में ट्वीट किया- कन्हैया का भाषण जबरदस्त है इसके बाद शुक्रवार सुबह केजरीवाल ने ट्वीट किया और प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया। केजरीवाल ने लिखा- मैंने कई बार बोला था मोदी जी, स्टूडेंट्स से पंगे मत लो...मत लो लेकिन मोदी जी नहीं माने। 

वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी कन्हैया के समर्थन में ट्वीट किया और केजरीवाल के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा- कन्हैया और JNU ने देश में फर्जी राष्ट्रवादियों की खतरनाक विचारधारा के खिलाफ निर्णायक जंग की उम्मीद जगा दी है। आपको बता दें कि छात्रों के बीच अपने 40 मिनट से अधि‍क के संबोधन में कन्हैया ने कहा कि उनका देश के संविधान में पूरा भरोसा है और पूरी उम्मीद है कि बदलाव आकर रहेगा। 

जेएनयू विवाद देश के बुनियादी सवालों से ध्यान भटकाने की कोशि‍श है। कन्हैया ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार और आरएसएस पर जमकर चुटकी ली, खूब निशाना साधा और इनको हिटलर से भी जोड़ा। कन्हैया ने कहा कि तुम जितना दबाओगे हम उतनी मजबूती से खड़े होंगे। संबोधन के अंत में कन्हैया ने आजादी वाले नारे भी लगाए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top