होम सांसद पप्‍पू यादव ने पीएमसीएच में की सना से मुलाकात

बिहार

सांसद पप्‍पू यादव ने पीएमसीएच में की सना से मुलाकात

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज पीएमसीएच के शिशु वार्ड में मुंगेर की मासूम बच्ची सना से मिलकर उनका हालचाल जाना।

सांसद पप्‍पू यादव ने पीएमसीएच में की सना से मुलाकात

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज पीएमसीएच के शिशु वार्ड में मुंगेर की मासूम बच्ची सना से मिलकर उनका हालचाल जाना। इस दौरान सांसद ने उनके परिजनों को आश्वासन दिया कि उनके बेहतर से बेहतर इलाज के लिए जहां भी वह चाहे डॉक्टर के परामर्श से उनका इलाज वह कराने के लिए तैयार हैं।  साथ ही पीएमसीएच के अधीक्षक से भी इस बारे मे बात की और सना के संबंध में सारी जानकारी प्राप्त की है। बता दें कि बीते दिनों सना मुंगेर में एक बोरवेल में गिर गई थी, जिसे काफी मशक्‍कत के बाद एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और नेवी की टीम ने रेस्‍क्‍यू किया था।

सांसद श्री यादव ने पीएमसीएच के खान-पान व्यवस्था का भी जायजा लिया और कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय पीएमसीएच के मरीजों के खाने पर विशेष ध्यान दें, क्योंकि खाने की क्वालिटी बेहतर नहीं है। उन्‍होंने खाने को खुद चखने के बाद कहा कि जिस तरह से सब्जी और दाल परोसा जा रहा है। यह कहीं से भी उचित नहीं है। इस संबंध में उन्होंने पीएमसीएच अधीक्षक से फोन पर बात कर उन्हें आवश्यक कार्रवाई के लिए भी कहा। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह राघवेंद्र कुशवाहा राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू छात्र परिषद के उपाध्यक्ष विकास बॉक्सर सागर उपाध्याय आलोक कुमार प्रभात कुमार सहित सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top