होम नेशनल ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में CMS छात्र को गोल्ड मेडल

युवाशिक्षा

नेशनल ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में CMS छात्र को गोल्ड मेडल

सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) के कक्षा-3 के प्रतिभाशाली छात्र अथर्व कुमार वर्मा ने ओपेन नेशनल चैम्पियनशिप-2021 के अन्तर्गत आयोजित ताईक्वान्डो प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है।

नेशनल ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में CMS छात्र को गोल्ड मेडल

लखनऊ, 27 अक्टूबर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) के कक्षा-3 के प्रतिभाशाली छात्र अथर्व कुमार वर्मा ने ओपेन नेशनल चैम्पियनशिप-2021 के अन्तर्गत आयोजित ताईक्वान्डो प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। अथर्व ने यह गोल्ड मेडल अण्डर-10 कैटेगरी में जीता है। यह प्रतियोगिता स्कूल गेम्स एण्ड एक्टिविटी डेवलपमेन्ट फाउण्डेशन के तत्वावधान में सम्पन्न हुई।

इस प्रतियोगिता में देश भर के प्रतिभाशाली बाल खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सी.एम.एस. के इस प्रतिभाशाली छात्र ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते गोल्ड मेडल अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

यह भी पढ़ें : वन्य जीव प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार CMS छात्र को

सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सी.एम.एस. अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top