होम पुलिस को अधनंगे ब्रा-पैंटी शख्‍स की तलाश

अजब-गजब

पुलिस को अधनंगे ब्रा-पैंटी शख्‍स की तलाश

अमेरिका के फ्लोरिडा में पुलिस के लिए एक अधनंगा शख्स पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

पुलिस को अधनंगे ब्रा-पैंटी शख्‍स की तलाश

नई दिल्ली : अमेरिका के फ्लोरिडा में पुलिस के लिए एक अधनंगा शख्स पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। महिलाओं के अंतरवस्त्र पहन कर घूमने वाला ये शख्स पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में महिलाओं के अंतरवस्त्र फेंक जाता है। इन घटनाओं से पुलिस परेशान है।

पुलिस ने जारी की तस्वीर इस अधनंगे आदमी से पु्लिस इतनी तंग आ गई है कि उसे पकड़ पाने में नाकाम होने के बाद अब अपने फेसबुक पेज पर उसकी एक तस्वीर शेयर की है और लोगों से इसे पकड़वाने में मदद करने को कहा है।

तस्वीर से नहीं हो सकी पहचान
पुलिस ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक शख्स महिला का अंडरगारमेंट पहने दिख रहा है। उसके हाथ में जूते हैं और वो एख काली कार के पास में है। पुलिस का कहना है कि हम इसकी पहचान करना चाहते हैं, इससे पहले कि ये और ज्यादा परेशानी खड़ी करे।

गाड़ियों पर टांग देता है ब्रा-पेंटी
पुलिस को एक शख्स की शिकायत मिली थी कि पार्किंग में खड़ी उनकी कार पर महिलाओं के अंडरगारमेंट टांग दिए गए थे। इसके बाद एक महिला ने भी महिलाओं के कपड़े पहने शख्स को ऐसी ही हरकत करते देखा और पुलिस को सूचना दी। एक के बाद एक लगातार शिकायतों के बाद पुलिस सक्रिय हुई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top