होम प्रद्युम्न मर्डर की होगी CBI जांच, सरकार ने तीन महीने के लिए स्कूल का किया टेक ओवर

देश

प्रद्युम्न मर्डर की होगी CBI जांच, सरकार ने तीन महीने के लिए स्कूल का किया टेक ओवर

8 सितंबर को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रदुम्न की हत्या के बाद आज हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर मृतक के घर पहुंचे। 7 साल के प्रदुम्न की हत्या के एक हफ्ते बाद उसके माता-पिता से मिलने पहुंचे CM खट्टर ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

प्रद्युम्न मर्डर की होगी CBI जांच, सरकार ने तीन महीने के लिए स्कूल का किया टेक ओवर

नई दिल्ली. 8 सितंबर को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रदुम्न की हत्या के बाद आज हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर मृतक के घर पहुंचे। 7 साल के प्रदुम्न की हत्या के एक हफ्ते बाद उसके माता-पिता से मिलने पहुंचे CM खट्टर ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। CM खट्टर ने प्रदुम्न की मां के सिर पर हाथ रखकर उनको सांत्वना दी और उनके बेटे के गुनाहगारों को सजा दिलाने के लिए हर मुमकिन मदद का भरोसा भी दिलाया। प्रदुम्न की मां ज्योति CM खट्टर के सामने भी लगातार रोती ही रहीं।

प्रदुम्न हत्याकांड की होगी CBI जांच- 

प्रदुम्न के परिवार से मुलाकात के बाद हरियाणा के CM ने कहा कि वो मामले की CBI जांच की सिफारिश करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य की पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए इस पर लगातार कार्रवाई की है लेकिन परिवार की मांग CBI जांच की तो है राज्य सरकार इसके लिए भी तैयार है। वो CBI जांच के लिए सिफारिश करेंगे।

सरकार ने 3 महीने के लिए स्कूल का किया टेक ओवर- 

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल को सरकार ने 3 महीने के लिए टेकओवर कर लिया है। CM ने कहा कि पूरे मामले में स्कूल की लापरवाही की बात सामने आई है, ऐसे में इस मामले की जांच तक स्कूल को राज्य सरकार ने टेकओवर किया है। CM खट्टर ने कहा कि हरियाणा सरकार हर तरह से प्रदुम्न के परिवार के साथ है।

प्रदुम्न के पिता ने कहा मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है- 

CM खट्टर के जाने के बाद प्रदुम्न के पिता वरुण ने कहा कि उनको मुख्यमंत्री ने हर तरह की मदद का भरोसा दिया है। वरुण ने कहा कि उनका अदालत में पूरा भरोसा है और उन्हें उम्मीद है कि उनको न्याय जरूर मिलेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top